IPL: राजस्थान रॉयल्स टीम के फील्डिंग कोच पॉज़िटिव

Rajasthan Royals: राजस्थान रॉयल्स के फिल्डिंग कोच दिशांत याग्निक की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, आईपीएल से जुड़े पहले ऐसे व्यक्ति हैं जिन्हें हुआ कोरोना संक्रमण

Updated: Aug-13, 2020, 02:33 AM IST

IPL: राजस्थान रॉयल्स टीम के फील्डिंग कोच पॉज़िटिव
photo courtesy : timesnownews.com

नई दिल्ली। आईपीएल शुरू होने से पहले राजस्थान रॉयल्स टीम के फील्डिंग कोच दिशांत याग्निक को कोरोना हो गया है।दिशांत के कोरोना होने की पुष्टि खुद उनकी टीम ने दी है। राजस्थान रॉयल्स ने फील्डिंग कोच के कोरोना संक्रमित पाए जाने की जानकारी देते हुए बताया है कि 'बीसीसीआई (BCCI) द्वारा जरूरी किए गए दो टेस्ट के अलावा हम यूएई जाने वाले सभी खिलाड़ियों, सपॉर्ट स्टाफ और मैनेजमेंट एक और टेस्ट करवा रहे हैं, ताकि प्रक्रिया को अधिक सुरक्षित बनाया जा सके।

दरअसल सितंबर में शुरू होने वाले आईपीएल से पहले, अगले हफ्ते सभी टीम से जुड़े सभी लोगों को मुंबई पहुंचना है। जिसके बाद बीसीसीआई द्वारा किए जाने वाले दो टेस्ट की रिपोर्ट निगेटिव आने के बाद टीम के सदस्यों को 19 सितंबर से शुरू होने वाले आईपीएल के लिए यूएई जाने की अनुमति मिलेगी। दिशांत याग्निक कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद वे 14 दिन के लिए आइसोलेट हो गए हैं। कोरोना के संक्रमण से मुक्त होने के बाद उन्हें 6 दिनों में बीसीसीआई के दोनों टेस्ट के पड़ावों को पार करना होगा। लिहाज़ा याग्निक की लगातार तीन रिपोर्ट निगेटिव आएगी,तभी उन्हें यूएई का टिकट मिलेगा। 

राजस्थान रॉयल्स ने अपने बयान में कहा है कि हमने पिछले 10 दिनों में दिशांत के करीबी संपर्क में आए लोगों को सेल्फ आइसोलेट होने और कोविड-19 का टेस्ट करवाने के लिए कहा है। इसके साथ ही टीम ने यह जानकारी दी है कि राजस्थान रॉयल्स का कोई भी खिलाड़ी बीते 10 दिनों में दिशांत के संपर्क में नहीं आया  है। टीम ने दिशांत के जल्द स्वस्थ्य होने और टीम के साथ जुड़ने की उम्म्मीद जताई है।