IPL 2020: आईपीएल को दिलचस्प बनाने के लिए ट्विटर ने लांच किए 9 इमोजी

Indian Premier league 2020: हैशटैग का प्रयोग करने पर आ जाएगी आईपीएल टीमों की इमोजी, नौंवी इमोजी आईपीएल के लोगो की, 7 भाषाओं में इमोजी

Updated: Sep 14, 2020 02:42 PM IST

IPL 2020: आईपीएल को दिलचस्प बनाने के लिए ट्विटर ने लांच किए 9 इमोजी

नई दिल्ली। लगभग 6 महीने के लंबे अंतराल के बाद भारतीय क्रिकेटर आईपीएल में खेलते नज़र आएँगे। कोरोना जनित परिस्थितियों के चलते इस बार आईपीएल का आयोजन यूएई में किया जा रहा है। लिहाज़ा दर्शकों के पास घर बैठे ही मैच देखने का विकल्प है। ऐसे में टूर्नामेंट के दौरान ट्विटर ने अपने यूज़रों के लिए 9 इमोजी लॉन्च किए  हैं। इसमें टूर्नामेंट की हर टीम के लिए और एक आईपीएल की इमोजी है।  

ट्विटर द्वारा लॉन्च किए गए इमोजी हैशटैग के साथ प्रयोग करने पर दिखेंगे। मसलन #OneFamily( Mumbai Indians),  #WhistlePodu( CSK), #PlayBold(RCB), #KorboLorboJeetbo(KKR) , #SaddaPunjab (kings eleven Punjab), #OrangeArmy(Sunrisers Hyderabad), #HallaBol(RR), #YeHaiNayiDilli ( Delhi Capitals), इन सभी हैशटैग का प्रयोग करने पर आईपीएल की टीमों की इमोजी आ जाएगी। वहीं नौंवी इमोजी आईपीएल के लोगो की है। ख़ास बात यह है कि सभी इमोजियों को 7 भाषाओं में लॉन्च किया गया है। फैंस इस दौरान लाइव कन्वर्सेशन का भी हिस्सा बन सकेंगे।

 आईपीएल का तेरहवां संस्करण 19 सितंबर से शुरू हो रहा है। पहला मैच गत चैंपियन मुंबई इंडियंस और चेन्नई सुपरकिंग्स के बीच खेला जाना है। 10 नवंबर को आईपीएल का फाइनल खेला जाना है।