कप्तान कोहली के ट्वीट पर भड़के फैंस, बोले, प्रचार नहीं प्रैक्टिस करो

कोहली ने अपने ब्रांड Wrogn का प्रचार करते हुए अपनी एक तस्वीर पोस्ट की, और उसे भारत पाकिस्तान के आगामी मैच से जोड़ दिया, इसी पर क्रिकेट फैंस ने कप्तानी कोहली को अपने निशाने पर ले लिया

Updated: Oct 22, 2021, 11:51 AM IST

कप्तान कोहली के ट्वीट पर भड़के फैंस, बोले, प्रचार नहीं प्रैक्टिस करो
Photo Courtesy: Twitter/virat kohli

नई दिल्ली। टी ट्वेंटी वर्ल्ड कप में रविवार को भारतीय टीम की पाकिस्तान से भिडंत होने वाली है। लेकिन इससे पहले ही टीम इंडिया के कप्तान विराट कोहली क्रिकेट फैंस के निशाने पर आ गए हैं। विराट कोहली के ट्वीट पर फैंस ने उन्हें जमकर ट्रोल किया है। कप्तान कोहली को फैंस प्रचार करने के बजाय मैच के लिए प्रैक्टिस करने की सलाह दे रहे हैं। 

यह सारा बवाल विराट कोहली के ट्वीट के बाद शुरू हुआ है। जिसमें उन्होंने अपने ब्रांड का प्रचार करते हुए उसे भारत पाकिस्तान के आगामी मैच से जोड़ दिया। विराट कोहली ने अपने ट्विटर हैंडल पर अपनी एक तस्वीर पोस्ट की है। जिसमें वे अपने ब्रांड Wrogn की टी शर्ट पहने हुए दिखाई दे रहे हैं। 

कोहली ने अपनी इस तस्वीर को लेकर जो कैप्शन पोस्ट किया, उसको लेकर फैंस कप्तान कोहली पर भड़क उठे। कैप्टन ने अपनी तस्वीर को कैप्शन को दिया, बिग मैच संडे, आप नर्वस हैं, हैं न? लेकिन मैं। इसके ठीक नीचे कोहली की wrogn की टी शर्ट पहने हुए तस्वीर है। जिसके जरिए कोहली यह संदेश देने का प्रयास कर रहे हैं कि वह नर्वस नहीं हैं। 

प्रचार करने के इस तरीके को लेकर ही क्रिकेट फैंस का गुस्सा अपने कप्तान पर फूट पड़ा। क्रिकेट फैंस ने कोहली पर तंज कसते हुए कहा कि प्रचार में ही कोहली का वर्ल्ड कप चल रहा है। इसके साथ ही फैंस ने कप्तान से कहा कि बेहतर होगा कि कप्तान कोहली प्रचार करने के बजाय मैच की ओर ध्यान दें, प्रैक्टिस करें, ताकि भारत टीम पाकिस्तान को हराने के साथ साथ वर्ल्ड कप की ट्रॉफी भी घर ला पाए। 

रविवार को भारतीय टीम टी ट्वेंटी वर्ल्ड कप में अपने अभियान का आगाज करने वाली है। भारतीय टीम के इस अभियान का आगाज पाकिस्तान के खिलाफ मुकाबले से होना है। मैच से पहले दोनों देशों की टीमों पर दबाव होने की बात कही जा रही है। लेकिन भारतीय टीम इसे किसी दूसरे अन्य मुकाबले की तरह देख रही है। लेकिन मौजूदा परिस्थितियां सामान्य नहीं हैं। कश्मीर में लगातार आम नागरिकों की हत्या की वजह से इस मैच को रद्द करने की मांग कई बार उठ चुकी है।