कोरोना से रिकवर होकर काम पर लौटे आमिर खान, लद्दाख में लाल सिंह चड्ढा फिल्म की कर रहे शूटिंग

कोरोना गाडइ लाइन फॉलो करते हुए लद्दाख में शूटिंग करने पहुंचे आमिर खान, फिल्म लाल सिंह चड्ढा के लिए शूट होना है कारगिल वॉर सीकवेंस, 45 दिनों का है फिल्म का शेड्यूल

Updated: May 02, 2021, 05:17 PM IST

कोरोना से रिकवर होकर काम पर लौटे आमिर खान,  लद्दाख में लाल सिंह चड्ढा फिल्म की कर रहे शूटिंग
Photo courtesy: Instagram

कोरोना को मात देकर बॉलीवुड के मिस्टर परफेक्शनिस्ट कहे जाने वाले आमिर खान एक बार फिर काम पर लौट आए हैं। मुबंई में फिल्मों की शूटिंग पर रोक लगी है, जिसकी वजह से आमिर ने लद्दाख में शूटिंग करने का फैसला किया है। वे इनदिनों अपनी फिल्म लाल सिंह चड्ढा का फाइनल शेड्यूल शूट कर रहे हैं। यहां वे फिल्म के लिए युद्ध का सीक्वेंस शूट करने वाले हैं। आमिर खान का एक वीडियो और एक फोटो वायरल हो रहा है। फोटो में आमिर खान आर्मी के जवानों के साथ खड़े दिखाई दे रहे हैं। आमिर ने चेहरे पर मास्क लगाया है, वे डेनिम जैकेट पहने हैं। वहीं एक वीडियो में वे सेना के जवानों के बीच सुरक्षा घेरे में दिखाई दे रहे हैं।   

 

लाल सिंह चड्ढ़ा फिल्म में कारगिल वॉर का सीन है, जिसे यहां शूट किया जाएगा। फिल्म में वॉर सीन दिखाने के लिए लद्दाख में कारगिल का सेट तैयार कर शूटिंग की जा रही है। यह शूटिंग कम लोगों की मौजूदगी में पूरे कोरोना गाइड लाइन्स को फॉलो करते हुए होगी।

आमिर खान इस वार सीक्वेंस की शूटिंग विदेशों में करना चाहते थे, जिसके लिए उन्होंने कई लोकेशन्स भी देख रखी थीं। वही लगातार लॉकडाउन और कोरोना के बढ़ते प्रकोप की वजह से विदेश में शूटिंग मुमकिन नहीं है। अब इसे देश में ही करने का फैसला लिया गया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Aamir Khan (@amirkhanactor_)

 

अगर सब कुछ ठीक रहता है तो फिल्म इसी साल दिसंबर में क्रिसमस के मौके पर रिलीज करने की तैयारी है। फिल्म लाल सिंह चड्ढा हॉलीवुड फिल्म फॉरेस्ट गंप का हिंदी रीमेक बताई जा रही है। कोरोना महामारी की वजह से फिल्म दो साल से अटकी पड़ी है, बार बार लग रहे लॉकडाउन की वजह से फिल्म की शूटिंग नहीं हो पाई थी।

 

आमिर खान लद्दाख में 45 दिनों तक शूटिंग करने वाले हैं। कारगिल में सीन्स फिल्माए जाएंगे, फिल्म में विजय सेतुपति को रिप्लेस किया गया है। उनकी जगह नागा चैतन्य ने ली है। नागा भी जल्द ही लद्दाख में आमिर खान के साथ लाल सिंह चड्ढा के वॉर सीन फिल्माने के लिए आने वाले हैं।

इस फिल्म में करीना कपूर भी खास किरदार निभाती नजर आने वाली है। अपने बच्चे की डिलिवरी के पहले ही उन्होंने फिल्म का पूरा शेड्यूल पूरा कर लिया था। फिलहाल करीना मैटेरनिटी लीव पर हैं।