अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने किया किसानों का समर्थन, टिकरी बॉर्डर पर ख़ुद पानी का इंतज़ाम करने पर की तारीफ़

ऋचा चड्ढा ने किसानों का किया समर्थन, पॉप स्टार रिहाना और एक्टिविस्ट ग्रेट थनबर्ग ने ऋचा के समर्थन में किया ट्वीट, ऋचा ने दोनों का किया शुक्रिया

Updated: Feb 03, 2021, 12:28 PM IST

अभिनेत्री ऋचा चड्ढा ने किया किसानों का समर्थन, टिकरी बॉर्डर पर ख़ुद पानी का इंतज़ाम करने पर की तारीफ़
Photo Courtesy: Indian express

किसान आंदोलन पर बालीवुड एक्टर्स की राय सामने आने लगी है। फुकरे फेम एक्ट्रेस ऋचा चढ्डा ने टिकरी बार्डर पर किसानों का पानी बिजली रोके जाने का विरोध किया था। अब किसानों ने उस जगह पर बोरिंग करके मोटर लगा ली है। ऋचा ने इसकी तारीफ की है, ऋचा ने किसानों की फोटो ट्वीट कर लिखा है कि प्रशासन ने टिकरी बॉर्डर पर पानी की सप्लाई बंद की, लेकिन किसानों वहां बोरिंग करके नई मोटर डाली और ट्यूबवैल लगा लिया है, अब हिसाब बराबर हो गया है। किसानों का सर्मथन करने पर सोशल मीडिया पर तरह-तरह के कमेंट मिल रहे हैं। 

वर्ल्ड फेमस पॉप स्टार रिहाना ने दिल्ली बार्डर पर जारी किसान आंदोलन का सपोर्ट किया है। उन्होंने किसान आंदोलन की फोटो ट्वीट कर के समर्थन जताया है।

इसी तरह सामाजिक कार्यकर्ता ग्रेटा थनबर्ग ने भी किसान आंदोलन के प्रति बंधुत्व की भावना दिखाई है। उन्होंने फोटो ट्वीट कर लिखा है कि ‘हम भारत के किसान आंदोलन के साथ एकजुटता से खड़े हैं।’

और पढ़ें: मैं कुआंरी हूं, तेज़ कटारी हूं- क्यों कह रही हैं ऋचा चढ्डा

विदेशों से किसान आंदोलन को सर्मथन मिलने पर बॉलीवुड एक्ट्रेस ऋचा चड्ढा ने पॉप स्टार रिहाना और एक्टिविस्ट ग्रेट थनबर्ग का आभार जताया है। जबकी रिहाना के पोस्ट पर कांट्रोवर्सी क्वीन कंगना रनौत ने उन्हें मूर्ख बताया है।

और पढ़ें: हत्या की धमकी देने वालों को अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का जवाब, बोली हम नहीं डरते

ऋचा चड्ढा ने रिहाना और ग्रेटा थनबर्ग सपोर्ट पर रिएक्शन दिया है, दोनों के ट्वीट को रिट्वीट किया है, हार्ट और हाथ जोड़ने वाला इमोजी भेजा है। वर्क फ्रंट की बात करें तो ऋचा चढ्डा की फिल्म मैडम चीफ मिनीस्टर हाल ही में रिलीज हुई है। जिसमें वे एक दबंग नेता के रोल में नजर आई हैं।