आलिया के बैग की कीमत जानकर दंग रह जाएंगे आप,क्लासी लुक के दीवाने हुए फैंस

एयरपोर्ट पर दिखा आलिया का एथनिक लुक, 1.69 लाख का बैग लिए नजर आई एक्ट्रेस, वायरल हो रही तस्वीरें

Updated: Nov 10, 2021, 09:21 AM IST

Photo Courtesy: Instagram
Photo Courtesy: Instagram

आलिया भट्ट अपनी स्टाइलिश लाइफ के लिए जानी जाती है, फैंस उनकी ड्रेसेस और मेकअप के दीवाने है। इनदिनों आलिया का एक बैग काफी चर्चा में है, मीडिया रिपोर्ट का दावा है कि गूची ब्रांड के बैग की कीमत करीब 1.69 लाख है। आलिया वह रेड कलर का बैग लिए एयरपोर्ट पर नजर आई। आलिया ने सफेद रंग की ड्रेस पहन रखी थी, जिसमें वे बला की खूबसूरत लग रही थी। आलिया ने मेकअप काफी सिंपल रखा था, आलिया ने अपनी ड्रेस से मैच करते हुए फुटवेयर पहने थे, जिसकी कीमत करीब 40 हजार बताई जा रही है। आलिया का यह बैग और शूज सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

 

आलिया सफेद सूट में बेहद खूबसूरत और क्लासी लग रही थीं। उनके इस एयरपोर्ट लुक की तस्वीरें जमकर वायरल हो रही हैं। लोग उनके बैग और हील्स के बारे में चर्चा कर रहे हैं। आलिया का ये सिंपल एथनिक लुक उनके फैंस को काफी इंप्रेस कर रहा है।

हाल ही में आलिया ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर दिवाली के मौके पर रणबीर के साथ की फोटो शेयर की थी। जिसे फैंस ने काफी पसंद किया था। इनदिनों आलिया और रणबीर अपनी नई फिल्म ब्रह्मास्त्र की शूट में बिजी हैं, यही वजह है कि उनकी शादी अगले साल तक के लिए टाल दी गई है। पहले खबर थी कि दोनों दिसंबर के लास्ट में शादी करने वाले हैं। पर अब अपने बिजी शेड्यूल की वजह से कपल ने यह फैसला लिया है। वहीं शादी टालने के पीछे का एक बड़ा कारण रणबीर का घर भी है, जो कि आलिया की पसंद पर बन रहा है। इस घर के निर्माण में भी थोड़ा वक्त है। कपल चाहता है कि शादी के बाद वे अपनी नई लाइफ की शुरुआत  नए घर में ही करें। कुछ दिनों पहले ही आलिया अपनी होने वाली सासू मां नीतू सिंह के साथ अपना नया घर देखने गई थीं।  

जहां वे शार्ट्स में नजर आई थी। वैसे इंडियन हो या वेस्टर्न हर ड्रेस में आलिया काफी इंप्रेसिव लगती हैं। आलिया के लुक्स और स्टाइल लाइमलाइट में बने रहते हैं। वे अपने फैंस की तारीफें बटोरने में कामयाब रहती हैं।