शाहरुख खान को पहचानने से इनकार करने वाले असम सीएम बोले- किंग खान से रात 2 बजे बात हुई

असम के सीएम हिमंत बिस्वा सरमा ने कहा कि अभिनेता शाहरुख खान ने मुझे फोन किया था और हमने देर रात 2 बजे बात की। इसके पहले उन्होंने शाहरुख को पहचानने से इनकार कर दिया था।

Updated: Jan 23, 2023, 10:24 AM IST

शाहरुख खान को पहचानने से इनकार करने वाले असम सीएम बोले- किंग खान से रात 2 बजे बात हुई

अभिनेता शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' 25 जनवरी को रिलीज होने वाली है। रिलीज से पहले ही इस बीच फिल्म को लेकर भाजपा नेताओं रुख बदलने लगा है। बीते दिनों "कौन है शाहरुख?" पुछने वाले असम सीएम हिमंत बिस्वा सरमा अब किंग खान को न सिर्फ जानने लगे हैं, बल्की रात के दो बजे भी उनका कॉल रिसीव कर रहे हैं।

असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने खुद ट्वीट कर इस बात की जानकारी दी है। सीएम ने लिखा, “अभिनेता शाहरुख खान ने मुझे फोन किया और हमने देर रात 2 बजे बात की। उन्होंने अपनी फिल्म की स्क्रीनिंग के दौरान गुवाहाटी में हुई एक घटना पर चिंता जताई। मैंने उन्हें आश्वासन दिया कि कानून और व्यवस्था को बनाए रखना राज्य सरकार का कर्तव्य है। हम पूछताछ करेंगे और सुनिश्चित करेंगे कि ऐसी कोई अप्रिय घटना न हो।"

दरअसल, गुवाहाटी में बजरंग दल से जुड़े लोगों ने शुक्रवार को एक सिनेमाहॉल पर प्रदर्शन किया था और फिल्म 'पठान' के पोस्टर्स जला दिए थे। शनिवार को एक प्रेस कॉन्फ्रेंस के दौरान मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा से जब संवाददाताओं ने बजरंग दल द्वारा फिल्म 'पठान' पर किए बवाल के बारे में पूछा तो मुख्यमंत्री ने कहा कि शाहरुख खान कौन हैं? मैं उनके बारे में कुछ नहीं जानता और न ही मुझे फिल्म 'पठान' के बारे में कुछ पता है।

बता दें कि 25 जनवरी को रिलीज होने वाली शाहरुख खान की फिल्म 'पठान' के गाने 'बेशर्म रंग' को लेकर देशभर में हिंदूवादी संगठनों के लोग विरोध कर रहे था। मध्य प्रदेश के गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूरी ताकत से इस फिल्म का विरोध करते हुए मेकर्स को चेतावनी दी थी। हालांकि, बीजेपी की राष्ट्रीय कार्यकारिणी में पीएम मोदी ने पार्टी नेताओं को फटकारते हुए कहा कि वे फिल्मों पर बयान देने बचें। इसके बाद अब सत्ताधारी दल से जुड़े तमाम नेताओं ने पठान मूवी को लेकर चुप्पी साध ली है। इतना ही नही वे अब फिल्म और शाहरुख खान को लेकर सकारात्मक बातें करने लगे हैं।