सोशल मीडिया पर बोलीं दीपिका पादुकोण, फिल्मों की शूटिंग हमेशा नहीं होती आसान

शाहरुख खान के साथ फिल्म पठान की शूटिंग में बिजी डिंपल गर्ल दीपिका पादुकोण का कहना है कि फन लविंग टीम के साथ शूटिंग करने में मजा दोगुना हो जाता है, कई बार शूटिंग में मुश्किलों का भी करना पड़ता है सामना

Updated: Sep 05, 2021, 11:59 AM IST

सोशल मीडिया पर बोलीं दीपिका पादुकोण, फिल्मों की शूटिंग हमेशा नहीं होती आसान
Photo courtesy: Instagram

बॉलीवुड की मोस्ट ब्यूटीफुल और टैलेंडेड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण इनदिनों सबसे ज्यादा बिजी कलाकारों में से एक हैं। सोशल मीडिया पर उनकी गजब की फैन फलोइंग भी है। वे अक्सर अपनी लाइफ और फिल्मों से जुड़ी बातें फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। हाल ही में इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर कर दीपिका पादुकोण ने बताया है कि वे कैसी टीम के साथ काम करना पसंद करती हैं।

 

 

बॉलीवुड की मस्तानी  कहना है कि  वे फन लविंग टीम के साथ काम करना पसंद करती हैं। वे कहती हैं कि हर बार शूटिंग करना सहज नहीं होता, कई बार कुछ दिक्कतों का सामना करना पड़ता है। बात चाहे लोकेशन की हो या फिर लोगों के साथ बॉंडिंग की हर बार लोगों के साथ ब्यूटीफुल केमेस्ट्री जमाने के लिए दोनों तरह से पहल करनी पड़ती है।

वहीं टीम में सभी एक दूसरे को प्रोत्साहित करते हैं तो मजा आता है। अगर आप कभी कमजोर पड़ते हो तो अपका दूसरा साथी आपका सहारा बनता है।इनदिनों दीपिका वॉर फेम डायरेक्टर सिद्धार्थ आनंद के साथ काम कर रही हैं, फिल्म में उनके अपोजिट शाहरुख खान है।

 

दीपिका और शाहरुख की यह चौथी फिल्म है, इससे पहले दीपिका ने अपनी डेब्यू फिल्म ओम शांति ओम में काम किया था। फिर दोनों फराह खान की मल्टी स्टारर फिल्म हैप्पी न्यू नजर में नजर आई थीं।

 

दोनों ने रोहित शेट्टी की ब्लॉक बस्टर फिल्म चेन्नई एक्सप्रेस में भी लोगों का भरपूर मनोरंजन किया था। दीपिका साउथ के सुपर स्टार प्रभास के साथ भी एक बड़े बजट की अनाम फिल्म में काम कर रही हैं।