आर्यन की बेल पर हाईकोर्ट में सुनवाई, अनन्या की नई चैट भी हो रही वायरल

अनन्या पांडे ने आर्यन के लिए अरेंज करवाया गांजा, WhatsApp chats में हुआ खुलासा, 3 अन्य सेलिब्रिटी किड्स की चैट्स भी मिले, आर्यन की जमानत के लिए एड़ी चोटी का लगाया जा रहा जोर,

Updated: Oct 26, 2021, 02:31 PM IST

आर्यन की बेल पर हाईकोर्ट में सुनवाई, अनन्या की नई चैट भी हो रही वायरल
Photo Courtesy: Instagram

मुंबई। क्रूज ड्रग्स मामले में गिरफ्तार शाहरुख खान की बेल को लेकर आज महाराष्ट्र की हाई कोर्ट में सुनवाई हो रही है। आर्यन की ओर से वरिष्ठ वकील मुकुल रोहतगी कोर्ट में दलीलें देंगे। आर्यन के पास किसी तरह की ड्रग्स नहीं मिलना उन्हें बेल दिलाने के लिए अहम माना जा रहा है। इससे पहले दो बार जिला अदालतें आर्यन खान को जमानत देने से इनकार कर चुकी है। दरअसल मीडिया ट्रायल की वजह से निचली अदालतें बेल देने से बचती नजर आती हैं। वहीं दो दिन पूछताछ के बाद NCB ने तीसरी बार भी अनन्या पांडे को बुलाया था लेकिन वह निजी कारणों का हवाला देकर पूछताछ के लिए नहीं पहुंची।

अब सोशल मीडिया पर अनन्या और आर्यन के चैट वायरल हो रहे हैं। जिसमें कई बड़े खुलासे हो रहे हैं। आर्यन खान अनन्या से गांजा अरेंज करने को कहते नजर आते हैं। वहीं अनन्या उन्हें गांजा उपलब्ध करवाने के लिए हामी भरती हैं, चैट में लिखा है कि वे गांजा मंगवा देंगी। वहीं एक चैट में आर्यन ने NCB का जिक्र भी किया है। इस चैट के सामने आने के बाद अब अनन्या पांडे की मुश्किलें बढ़ती जा रही हैं।

और पढ़ें: SPECIAL 26: समीर वानखेड़े पर ड्रग्स के झूठे केस में फंसाकर 26 मामलों में फिरौती के प्रयास का आरोप

शाहरुख खान के बेट आर्यन और चंकी पांडे की बेटी अनन्या के बीच WhatsApp चैट के स्क्रीनशॉट्स वायरल हो रहे हैं। इन्हीं में से एक स्क्रीनशॉट ग्रुप चैट का भी है, जिसमें आर्यन को कोकेन टुमॉरो का प्रस्ताव देते हुए देखा गया है। एक चैट में आर्यन अपने ही दोस्तों को NCB के नाम पर धमकाते नजर आते हैं। ये चैट जुलाई 2019 के हैं। जिसमें सीक्रेट तरीके से ड्रग्स मंगवाने और एक दूसरे के पास पहुंचाने की बात हो रही है। अनन्या के अलावा NCB का दावा है कि तीन अन्य सेलिब्रिटी किड्स भी चैट में शामिल थे। फिलहाल उनके नाम का खुलासा नहीं किया गया है। आर्यन किसी ड्रग पैडलर अचित कुमार से थोक में ड्रग खरीदने की बात कर रहे हैं। आर्यन खान ने अचित कुमार से अस्सी हजार का माल मंगवाया था।