Hina Khan: हिना खान और धीरज धूपर के इमोशनल वीडियो सांग ने जीता दिल

Hina Khan And Dheeraj Dhoopar Latest Video Song: अभिनेत्री हिना खान और धीरज धूपर का वीडियो सांग 'हमको तुम मिल गए' रिलीज, कुछ ही घंटों चार लाख लोगों ने देखा

Updated: Sep 15, 2020 09:31 PM IST

Hina Khan: हिना खान और धीरज धूपर के इमोशनल वीडियो सांग ने जीता दिल

'बिग बॉस' फेम टेलीवीजन अभिनेत्री हिना खान और अभिनेता धीरज धूपर का नया वीडियो सांग 'हमको तुम मिल गए' रिलीज हो गया है। इस गाने में दोनों की जोड़ी को दर्शन काफी पसंद कर रहे हैं। महज कुछ ही घंटों में इस वीडियो सांग को चार लाख से ज्यादा बार देखा जा चुका है।

यह एक रोमांटिक और इमोशनल वीडियो सॉन्ग हैं। इस गाने को विशाल मिश्रा ने गाया है, जबकि लिरिक्स सईद क़ादरी ने लिखे हैं।इस म्यूजिक वीडियो को आरिफ खान ने डायरेक्ट किया है। गाने में फैन्स को हिना और धीरज की केमिस्ट्री बेहद पसंद आई है और वे खूब तारीफें कर रहे हैं।

हिना खान सांग

हिना खान ने अपने इंस्टाग्राम पर वीडियो शेयर करते हुए लिखा, 'प्यार का असली मतलब समझा हमने, जब से #हम को तुम मिल गये...।

गाने में एक हैपी मैरिड कपल की कहानी है। लेकिन पति किसी कारणवश लकवे का शिकार हो जाता है। पर पत्नी बिना हिम्मत हारे कैसे उसे ठीक करने के लिए जी-जान लगा देती है, यह देखकर इमोशनल हो जाएंगे।

वहीं हिना वीडियो सांग में न सिर्फ उनका ख्याल रखती बल्कि उन पर अपना प्यार लुटाती दिख रही हैं। कुछ दिन पहले ही हिना खान के 'हमको तुम मिल गए' गाने का टीजर सामने आया था। टीजर सामने आने के बाद ही फैंस में इस सांग को लेकर काफी उत्सुक्ता बढ़ गई थी। सांग की बात करें तो इसमें हिना खान का अंदाज बेहद दिलकश नजर आ रहा है। 

इस सांग से पहले भी दोनो की जोडी को एकता कपूर के शो नागिन 5 में देखा गया था जहां दोनों  की कैमिस्ट्री को  खूब सराहा गया और यह शो शुरू होने के कुछ ही दिन बाद यह शो सबसे ज्यादा टीआरपी वाला शो बन गया था।