Kriti Sanon: कृष 4 में रितिक के साथ दिखाई दे सकती हैं कृति सेनन

Kriti Sanon:  'कृष 4' में फीमेल लीड का किरदार भी एक सुपरहीरोइन का होगा, इस फिल्म के लिए कैटरीना कैफ और दीपिका के नाम की भी चर्चा

Updated: Aug-28, 2020, 04:51 PM IST

Kriti Sanon: कृष 4 में रितिक के साथ दिखाई दे सकती हैं कृति सेनन

रितिक रोशन के फैन्स पिछले काफी समय से उनकी सुपरहिट 'कृष' सीरीज की अगली फिल्म का इंतजार कर रहे हैं। इस सीरीज की पिछली तीनों फिल्में सुपरहिट रही थीं। अब चौथी फिल्म की स्क्रिप्ट तैयार है जिसमें रितिक के साथ कृति सेनन दिखाई दे सकतीं हैं।

एक रिपोर्ट के अनुसार फिल्म में लीड एक्ट्रेस की भूमिका कृति सेनन निभायेंगी वहीं इस रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि 'कृष 4' में फीमेल लीड का किरदार भी एक सुपरहीरोइन का होगा। वहीं पहले इस फिल्म के लिए कैटरीना कैफ और दीपिका का नाम सुझाया गया था। डयरेक्टर राकेश रोशन जल्द इस फिल्म को जल्द शुरू कर सकते हैं वहीं इस फिल्म में रितिक के पूर्व किरदार 'रोहित' और 'जादू' को वापस आ रहे हैं। 

कृष 4

खबर के मुताबिक इस बार ऋतिक रोशन के अपोजिट फिल्म में दो लीड एक्ट्रेस नजर आएंगी। राकेश और ऋतिक को इस फिल्म के लिए किसी ऐसी अभिनेत्री की जरूरत थी जो एक सुपरहीरोइन अवतार के लिए एथलेटिक फिजिक रखती हो। कृति सेनॉन इसमें फिट हैं और वह उनकी पहली पसंद हैं।' हालांकि, राकेश रोशन ने अभी भी इन खबरों पर पक्की मुहर नहीं लगाई है, लेकिन उम्मीद है वो जल्द ही इस बारे में ऑफिशियल अनाउंसमेंट कर सकते हैं।  

कृति सेनन

'कृष 3' में ही एक्ट्रेस कंगना रनौत ने एक सुपरहीरोइन का किरदार निभाई थी लेकिन कंगना के साथ ऋतिक के रिश्ते बिल्कुल भी ठीक नही हैं। राकेश रोशन और ऋतिक रोशन को किसी ऐसी अभिनेत्री की जरूरत थी जो सुपरहीरोइन अवतार के लिए एथलेटिक फिजिक रखती हो। कृति सेनॉन इसमें फिट हैं। हालांकि, अभी तक इसकी कोई भी ऑफिशियल अनाउंसमेंट नही हुई है।