हत्या की धमकी देने वालों को अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का जवाब, बोली हम नहीं डरते

फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर को लेकर अखिल भारतीय भीम सेना ने दी है धमकी, फिल्म में ऋचा चड्ढा के किरदार की तुलना मायावती से की जा रही है

Updated: Jan 18, 2021, 05:48 PM IST

हत्या की धमकी देने वालों को अभिनेत्री ऋचा चड्ढा का जवाब, बोली हम नहीं डरते
Photo Courtesy: twitter

फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर में दलित नेता का किरदार निभा रहीं ऋचा चड्ढा ने जान से मारने की धमकी देने वालों को करारा जवाब दिया है। उन्हें ये धमकी अखिल भारतीय भीम सेना के संस्थापक नवाब सतपाल तंवर ने दी है। भीम सेना का आरोप है कि मैडम चीफ मिनिस्टर में दलितों का अपमानजनक चित्रण किया गया है।कुछ लोग इसे बीएसपी नेता मायावती से जोड़कर देख रहे हैं। हालांकि फिल्म निर्माताओं ने कई बार सफाई दी है कि फिल्म का मायावती से कोई संबंध नहीं हैं। फिर भी अखिल भारतीय भीम सेना ने ऋचा को जान से मारने की धमकी दी है। अब ऋचा चड्ढा ने इन धमकियों का सोशल मीडिया पर कड़ा जवाब दिया है। एक्ट्रेस ने अपने ऑफीशियट ट्वीटर अकाउंट पर लिखा है कि हम नहीं डरते।

भीम सेना के संस्थापक बर्बरता की हद पार करते हुए एलान किया है कि अगर कोई ऋचा की जीभ काट देगा तो वो उसका सम्मान करेंगे। ऋचा को दी जा रही इन धमकियाों का विरोध बॉलीवुड में हो रहा है। स्वरा भास्कर समेत कई स्टार्स ने धमकी की निंदा की है। फिल्म में ऋचा ने एक ऐसी दलित लड़की का किरदार निभाया है जो बाद में चीफ मिनिस्टर बनती है। 

फिल्म में दिखाया गया है कि कैसे एक आम लड़की अपनी मेहनत और लगन के दम पर सत्ता के शिखर तक पहुंचती है और चीफ मिनिस्टर बन जाती है। फिल्म में ऋचा एक अड़ियल पर अच्छी लड़की का किरदार निभा रही हैं, जो सीएम बनकर जनता की बेहतरी के लिए काम करती है। फिल्म में सौरभ शुक्ला, मानव कौल, अक्षय ओबेरॉय और सुरभि चंद्रा भी नजर आएंगी। सिनेमाघरों में फिल्म मैडम चीफ मिनिस्टर 22 जनवरी को रिलीज होगी।

और पढ़ें: मैं कुआंरी हूं, तेज़ कटारी हूं- क्यों कह रही हैं ऋचा चढ्डा

मैडम चीफ मिनिस्टर के पोस्टर भी विवाद हुआ था। ऋचा पोस्टर में झाड़ू लिए दिखाई दे रही थीं, जिसे दलित समुदाय के प्रति रूढ़िवादी धारणा का प्रतीक बताकर विरोध हो रहा था। पोस्टर पर अनटचेबल, अनस्टॉपेबल लिखे जाने का भी विरोध हुआ। बाद में पोस्टर में दिख रही इन बातों को अनजाने में हुई चूक कहकर माफी मांगनी पड़ी थी।