तांडव वेब सीरीज़ पर अब मध्य प्रदेश में भी होगा केस, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किया एलान

Web Series Tandav: डायरेक्टर के माफ़ी मांगने पर भी थम नहीं रहा विवाद, उत्तर प्रदेश के बाद अब मध्य प्रदेश में भी दर्ज होगा केस

Updated: Jan 19, 2021, 06:13 PM IST

तांडव वेब सीरीज़ पर अब मध्य प्रदेश में भी होगा केस, गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने किया एलान
Photo Courtesy: India today

भोपाल। वेब सीरीज तांडव के डायरेक्टर के माफी मांगने के बाद भी उस पर विवाद थमने का नाम नहीं ले रहा है।अब मध्य प्रदेश के मुख्यमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने भी धार्मिक भावनाएं आहत होने का हवाला देते हुए केस दर्ज कराने की बात कही है। नरोत्तम मिश्रा का कहना है कि इस वेब सीरीज़ के खिलाफ न सिर्फ खुद प्रदेश सरकार केस दर्ज कराएगी, बल्कि इस पर पाबंदी लगाने पर भी विचार किया जाएगा। इतना ही नहीं, मिश्रा ने कहा कि वे केंद्र सरकार से मांग करेंगे कि ऐसी वेब सीरीज़ पर लगाम कसने के लिए अलग से प़ॉलिसी बनाई जाए।

और पढ़ें : Tandav: एमपी के मंत्री विश्वास सारंग ने वेब सीरीज को लेकर आचार संहिता बनाने की मांग की

नरोत्तम मिश्रा से पहले सोमवार को चिकित्सा शिक्षा मंत्री विश्वास सारंग ने भी केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावडेकर को पत्र लिखकर सीरीज पर रोक लगाने और इसके लिए आचार संहिता बनाने की मांग कर चुके हैं। जिस प्रदेश में महिलाओं-बच्चियों के साथ अपराध की घटनाएं लगातार हो रही हैं, वहां के मंत्रियों को वेबसीरीज़ की इतनी फिक्र होना वाकई काबिले तारीफ है। इससे पहले उत्तर प्रदेश के ग्रेटर नोएडा और लखनऊ में भी वेब सीरीज़ तांडव के खिलाफ केस दर्ज कराया जा चुका है। महाराष्ट्र में भी बीजेपी ने कई थानों में सीरीज के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। 

और पढ़ें : देशभर में वेब सीरीज तांडव के बढ़ते विरोध के बाद डायरेक्टर ने माफी मांगी

तांडव पर देश भर में विवाद खड़ा किए जाने के बाद इस वेब सीरीज़ के निर्देशक ने माफी मांगी है। सीरीज बनाने वालों की तरफ से जारी बयान में यह भी कहा गया है कि यह एक काल्पनिक कहानी है, जिसका मकसद किसी की भावनाओं को ठेस पहुंचाना नहीं है। लेकिन पिछले कुछ दिनों की घटनाओं से लगता नहीं कि माफी मांगने से यह मामला आसानी से खत्म होगा।