पहले घर पर छापेमारी, फिर NCB के दफ्तर में हुई अनन्या पांडे से पूछताथ

आर्यन ड्रग्स केस में बयान दर्ज कराने पिता के साथ पहुंची अनन्या पांडे, ड्रग चैट में नाम आने के बाद गुरुवार सुबह NCB ने घर पर मारा था छापा, एक्ट्रेस का फोन पहले ही हो चुका है जब्त

Updated: Oct 21, 2021, 09:10 PM IST

पहले घर पर छापेमारी, फिर NCB के दफ्तर में हुई अनन्या पांडे से पूछताथ
Photo Courtesy: Instagram

मुंबई।शाहरुख खान के बच्चों की सबसे अच्छी दोस्त कही जाने वाली अनन्या पांडे को आर्यन से दोस्ती महंगी साबित हो रही है। आर्यन के मोबाइल में अनन्या से चैट मिलने के बाद NCB ने उन्हें तलब किया है। अनन्या अपने पिता चंकी पांडे के साथ NCB के दफ्तर में पहुंची। बेटी की ओर से बोलते हुए चंकी पांडे ने भरोसा दिलाया है कि वे जांच में सहयोग करेंगे।

 

NCB टीम का कहना है कि अनन्या पांडे से पूछताछ का यह कतई मतलब ये नहीं कि वे दोषी हैं।समन मिलते ही अनन्या ने अपनी सारी शूटिंग्स से ब्रेक ले लिय़ा है। उन्हें जल्द ही कई एड फिल्मों की शूटिंग करनी थी।  

 

ड्रग केस में एक के बाद एक एक्टर्स के नाम सामने आ रहे हैं। गुरुवार को NCB ने चंकी पांडे की बेटी अनन्या पांडे के घर छापा मारा। NCB की टीम मुंबई के बांद्रा स्थित घर पर छापा मारने पहुंची थी। आर्यन और अनन्या अच्छे दोस्त हैं, माना जा रहा है कि यह रेड आर्यन खान के ड्रग केस से जुड़ी हुई हो सकती है।

दरअसल पिछली सुनवाई में कोर्ट में NCB ने आर्यन और एक उभरती हुई एक्ट्रेस की चैट पेश की थी। जिसमें ड्रग्स को लेकर बातचीत की जा रही थी। अब NCB ने आर्यन समेत बाकी आरोपियों की रिमांड मांगी है। अब लोग अनन्या को लेकर कयास लगा रहे हैं कि कहीं चैट वाली नवोदित एक्ट्रेस अनन्या पांडे तो नहीं हैं।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Ananya (@ananyapanday)

वहीं NCB की एक टीम ने शाहरुख खान के घर मन्नत में भी दबिश दी। जिसे जरूरी कागजी कार्रवाई बताया गया था। गुरुवार को ही आर्यन से मिलने शाहरुख खान आर्थर रोड जेल पहुंचे थे। शाहरुख ने बेटे से 18 दिनों बाद मुलाकात की है। दोनों के बीच 15 से 20 मिनट बात हुई है। बताया जा रहा है कि दोनों के बीच शीशे की दीवार थी।

गुरुवार को आर्यन की ज्यूडीशियल कस्टडी खत्म हो रही है। 26 अक्टूबर को हाईकोर्ट में आर्यन की जमानत अर्जी पर सुनवाई होनी है। अब अनन्या का नाम सामने आने पर बॉलीवुड में एक बार फिर हड़कंप मच गया है।