Harami Official Trailer: हरामी का ट्रेलर हुआ रिलीज,गैंग सरगना की भूमिका में इमरान हाशमी

Emraan Hashmi: फिल्म ‘हरामी’ का ट्रेलर रिलीज, इमरान हाशमी की इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 25 अक्टूबर को बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा 

Updated: Sep 29, 2020 07:15 PM IST

Harami Official Trailer: हरामी का ट्रेलर हुआ रिलीज,गैंग सरगना की भूमिका में इमरान हाशमी

अभिनेता इमरान हाशमी की अपकमिंग फिल्म ‘हरामी’ का ट्रेलर रिलीज हो गया है। ट्रेलर ने फिल्म रिलीज से पहले ही लोगों का दिल जीत लिया है। इस फिल्म का वर्ल्ड प्रीमियर 25 अक्टूबर को दक्षिण कोरिया में बुसान इंटरनेशनल फिल्म फेस्टिवल में होगा। बॉलीवुड में सीरियल किसर के नाम से मशहूर अभिनेता इमरान हाशमी फिल्म हरामी में एक अलग तरह की भूमिका में नजर आ रहे हैं।

फिल्म हरामी की कहानी मुंबई के धारावी इलाके पर आधारित है। जहां पर झुग्गी-झोपड़ियों के बीच एक सपने देखने वाला बच्चा है। जो प्यार करता है। जो अच्छी ज़िंदगी की उम्मीद करता है। उसकी ज़िंदगी में एक इग्लिश पढ़ाने वाला टीचर है। लेकिन वास्तव में क्रिमिनल है। वह बच्चों और टीन एजर्स की एक गैंग चलाता है। वह गैंग के बच्चों से पॉकेट मारने और छोटी-मोटी चोरी करने के काम कराता हैं। इस गिरोह के सरगना के तौर पर नजर आ रहे हैं इमरान हाशमी। उनका यह किरदार काफी दमदार नजर आ रहा है, इमरान ने अपने अभिनय से इस सरगना को एक परफेक्ट रूप दिया है। ये एक ऐसा खलनायक है जो अंग्रेजी में बात करता है और बच्चों की छोटी सी गलती भी इससे बर्दाश्त नहीं होती। इस फिल्म की कहानी कई सारे ट्विस्ट से भरी हुई है। जिसे देखकर आप हैरान रह जाएंगे।

 

आपको बता दें कि इस फिल्म का निर्देशन श्याम मदीराजू ने किया है। फिल्म में इमरान के अलावा कई युवा कलाकार भी नजर आएंगे। जहां 16 साल के रिजवान शेख भी इस फिल्म से अपना डेब्यू कर रहे हैं। रिजवान के अलावा धनश्री पाटिल, हर्ष राजेंद्र राणे, आशुतोष गायकवाड़, मछिन्द्र गाडकर, सार्थक दुसाने, मनीष मिश्रा, यश कांबले, आदित्य भगत, दीक्षा निशा और आदिल खान जैसे कलाकार भी इसमें नजर आएंगे।