देखें सारा अली ख़ान के जन्नत का दृश्य, लद्दाख से भेजी खूबसूरत तस्वीरें

सोशल मीडिया पर छा गई सारा अली खान की तस्वीरें, लद्दाख में प्रकृति के बीच मेडीटेशन करतीं नजर आई एक्ट्रेस, फैंस जमकर लुटा रहे प्यार

Updated: Aug 29, 2021, 12:55 PM IST

देखें सारा अली ख़ान के जन्नत का दृश्य, लद्दाख से भेजी खूबसूरत तस्वीरें
Photo courtesy: Instagram

बॉलीवुड सेंसेशन सारा अली खान इनदिनों वेकेशन पर हैं, वे अपनी गर्ल गैंग के साथ लद्दाख में छुट्टियां मना रही हैं। सारा के साथ उनकी बेस्ट फ्रेंड राधिका मदान भी नजर आई हैं। सारा ने लद्दाख में वैकेशन में खूब मस्ती की। उन्होंने अपनी कई फोटोज फैंस के लिए सोशल मीडिया पर शेयर की है। लद्दाख में छुट्टियां एन्जॉय करने पहुंची सारा ने लद्दाख को जन्नत बताया है। फोटोज में सारा हमेशा की तरह खूबसूरत लग रही हैं।

कभी वे पेड़ पौधों के बीच में बैठी नजर आ रही हैं। सारा ने अपनी लेटेस्ट तस्वीर से सोशल मीडिया पर धूम मचा दी है।फोटोज में सारा ने लद्दाख की खूबसूरत वादियों मंदिरों की फोटोज शेयर की हैं। लद्दाख अपनी अनोखी सुंदरता के लिए फेमस है। वहां कई खूबसूरत बौद्ध मठ हैं, जिन्हें आर्किटेक्चर लोगों को लुभाता है। एक तस्वीर में सारा ध्यान लगाते हुए भी नजर आ रही हैं।

 

मंदिर में ध्यान लगाने को लेकर सोशल मीडिया पर सारा को ट्रोलिंग का सामना भी करना पड़ रहा है। फोटोज में सारा पृकृति का लुत्फ लेती नजर आ रही हैं। एक पिक्चर में सारा के नाक पर पट्टी नजर आ रही है। लोगों ने सारा से उनकी चोट के बारे में भी सवाल किया है। फोटोज से साथ सारा ने अपनी डेब्यू फिल्म केदारनाथ से काफिराना गाने को बैकग्राउंड में लगाया है।

 

इससे पहले सारा ने वैष्णो देवी यात्रा की फोटोज शेयर की थी। सारा सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपनी लाइफ से जुड़े कई खास लम्हे फैंस के साथ शेयर करती रहती हैं। वर्क फ्रंट की बात करें तो सारा अली खान को कुली नंबर 1 में वरुण धवन के साथ नजर आई थी। जल्द ही वे अक्षय कुमार के साथ अतरंगी रे में दिखाई देंगी। वहीं विक्की कौशल के साथ द इम्मोर्टल अश्वत्थामा में भी नजर आने वाली हैं।