सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा बनीं मॉडल, फेमस क्लॉथिंग ब्रांड के एड से माडलिंग में किया डेब्यू

सारा तेंदुलकर काफी ब्यूटीफुल और टैलेंटेड हैं, उन्होंने यूनिवर्सिटी कॉलेज, लंदन से मेडिसिन में ग्रेजुएशन किया है, उन्हें माडलिंग का काफी शौक है, पहले ही एड वीडियो में वे खूबसूरत नजर आईं

Updated: Dec 07, 2021, 01:13 PM IST

सचिन तेंदुलकर की बेटी सारा बनीं मॉडल, फेमस क्लॉथिंग ब्रांड के एड से माडलिंग में किया डेब्यू
Photo Courtesy: instagram

मास्टर ब्लास्टर सचिन तेंदुलकर की बिटिया सारा ने फैशन इंडस्ट्री में करियर बनाने की मन बनाया है। उन्होंने कपड़ों के जाने माने ब्रांड के लिए मॉडलिंग करना शुरु कर दिया है। सारा ने कपड़ों के ब्रांड के एड में काम किया है। उनके साथ एक्ट्रेस बनिता संधू और तान्या श्रॉफ भी दिखाई दे रही हैं। सारा के मॉडलिंग प्रोजेक्ट के लिए काफी समय से ऑफर आ रहे थे लेकिन अब उन्होंने फेमस ब्रांड के साथ करार किया है।

 

इस ब्रांड के प्रमोशनल वीडियो में वे दोनों मॉडल्स के साथ गजब के पोज देती दिखाई दे रही हैं। फैंस की नजरें सारा के चेहरे से नहीं हट रही है। सारा इस ड्रेस में बेहद खूबसूरत लग रही हैं। कई लोकेशन्स पर यह एड शूट हुआ है, इस दौरान उन्होंने एक से बढ़कर एक ड्रेसेस कैरी की हैं।

सारा के फैशन मॉडल बनने से फैंस काफी एक्साइटेड नजर आ रहे हैं। सारा मॉडलिंग के क्षेत्र में नाम कमाने के लिए पूरी तैयारी से आई है। वे सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं। अक्सर अपने फोटोज शेयर करती रहती हैं। अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर उन्होंने एड पोस्ट किया है। 

सारा के मॉडलिंग फील्ड में एंट्री से लोग कई तरह के कमेंट कर रहे हैं। कंपनी ने भी सारा तेंदुलकर को लॉन्चिंग का फोटो सोशल मीडिया पर शेयर किया है। सारा तेंदुलकर आज अपना 24 साल की हैं। उन्होंने यूनिवर्सिटी कॉलेज, लंदन से मेडिसिन में ग्रेजुएशन की डिग्री ली है। सारा को फिल्में देखने का काफी शौक है उनके फेवरेटच एक्टर रणवीर सिंह हैं। वे अक्सर दोस्तों के साथ फिल्में देखना पसंद करती हैं। वे अक्सर क्रिकेट और बॉलीवुड के कई इवेंट्स में हिस्सा लेती नजर आ चुकी हैं।  सारा को घूमना-फिरना पसंद है और वे अक्सर सोशल मीडिया पर ट्रैवलिंग से की फोटोज शेयर करती रहती हैं।