शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की न्यायिक हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ी

पति की गिरफ्तारी के बाद पहली बार सोशल मीडिया पर एक्टिव हुईं शिल्पा शेट्टी, लाइफ के चैलेंजेस से निपटने के लिए की मोटिवेशनल पोस्ट, मैं अतीत में चुनौतियों से बची हूं और मैं भविष्य में भी चुनौतियों से बची रहूंगी

Updated: Jul 23, 2021, 04:26 PM IST

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की न्यायिक हिरासत 27 जुलाई तक बढ़ी
Photo Courtesy: Instagram

शिल्पा शेट्टी के पति राज कुंद्रा की पुलिस रिमांड 27 जुलाई तक बढ़ा दी गई है। उन्हें उम्मीद थी कि आज उन्हें राहत मिल जाएगी लेकिन ऐसा नहीं हुआ। कोर्ट से मुंबई पुलिस ने कहा है कि इस मामले में कुछ और सबूतों का मिलना बाकी है, जांच भी जारी है। जिसके बाद कोर्ट ने पुलिस की मांग स्वीकार कर ली और 27 जुलाई तक राज कुंद्रा और उसके सहयोगी की रिमांड बढ़ा दी।

पुलिस ने कोर्ट में बताया है कि बिजनेस मैन राज कुंद्रा ने ऑनलाइन सट्टेबाजी भी की है, जिसके लिए येस बैंक के खातों का पता चला है। राज को लेकर पुलिस उनके जुहू स्थित घर पहुंची। माना जा रहा है कि यहां शिल्पा शेट्टी से सवाल किए जा सकते हैं शिल्पा भी विआन कंपनी की डायरेक्टर्स में से एक हैं। इससे पहले पुलिस राज कुंद्रा को लेकर उनके अंधेरी स्थित विआन कंपनी के आफिस में छापा मारा था। जहां से कई बड़े सबूत मिले हैं। इसके बारे में खुलासा जल्द होने की उम्मीद है।

वहीं पति की गिरफ्तारी से दुखी शिल्पा कई दिनों से मानसिक परेशानियां झेल रही है। हाल ही में शिल्पा ने एक मोटीवेशेनल पोस्ट अपनी इंस्टास्टोरी पर शेयर की है। बालीवुड दीवा ने एक किताब का एक पन्ना और जेम्स थर्बर का एक कोटेशन शेयर किया है।   

इस कोटेशन के जरिए उन्होंने बताया है कि किस तरह जिंदगी की चुनौतियों से लड़ना चाहिए हर परिस्थिती की डटकर सामना करना चाहिए। उन्होंने लिखा है कि 'मैं एक गहरी सांस लेती हूं, यह जानकर कि मैं जीवित रहने के लिए भाग्यशाली हूं। मैं अतीत में चुनौतियों से बची हूं और मैं भविष्य में भी चुनौतियों से बची रहूंगी। मुझे आज मेरा जीवन जीने से कोई विचलित नहीं कर सकता है।'

शिल्पा ने यह भी लिखा है कि लाइफ में हर घटना पर केवल गलत तरीके से या गुस्से में रिएक्ट नहीं करना चाहिए। क्योंकि वक्त की फितरत ही बदलना है,  पास्ट को गुस्से से और फ्यूचर को कभी डर की नजर से नहीं देखने की सीख देते हुए हर हाल में जीवन की डोर थामे रहने के लिए सजग रहने को कहा है। अश्लील कंटेट OTT प्लेटफार्म पर अपलोड करने के आरोप में राज कुंद्रा को 27 जुलाई तक पुलिस रिमांड में ही रखा जाएगा। अश्लील कंटेट निर्माण करने और OTT प्लेटफार्म पर अपलोड करने के मामले का प्रमुख आरोपी बनाया गया है।

और पढ़ें:पुलिस को 25 लाख की घूस देकर गिरफ्तारी से बचते रहे राज कुंद्रा, फरार आरोपी यश ठाकुर का खुलासा

दरअसल इस केस की जांच फरवरी से चल रही है, जब मड आइलैंड के एक बंगले से पुलिस ने अश्लील फिल्म की शूटिंग करते लोगों को पकड़ा था। तब से दर्ज हुए मामले में कहा जा रहा है कि 25 लाख की घूस क्राइम ब्रांच को देकर राज गिरफ्तारी से बचता रहा है। फिलहाल राज कुंद्रा के साथ 11 लोगों को गिरफ्तारी हो चुकी है।  

शुक्रवार को ही शिल्पा शेट्टी की फिल्म रिलीज हो रही है। हंगामा 2 में वे परेश रावल की वाइफ के रोल में हैं। फिल्म में जानीलीवर भी नजर आने वाले हैं। करीब 12 साल बाद शिल्पा फिल्मों में नजर आई हैं। वहीं वे डांस रियालिटी शो सुपर डांसर की जज भी हैं। शिल्पा फिटनेस के मामले में खुद का बहुत ध्यान रखती हैं, यही वजह है कि उनकी उम्र के बारे में भी पता नहीं लगता है।