शादी के बंधन में बंधे विक्की कैटरीना, मुंबई में कोर्ट मैरिज की खबर वायरल

राजस्थान में होने वाली ट्रेडिशनल वेडिंग में आने वाले मेहमानों से साइन करवाया जा रहा Non Disclosure Agreement, किसी भी तरह की जानकारी बाहर लीक नहीं कर सकेंगे गेस्ट, विदेशी मैग्जीन को मिले वेडिंग फोटोज के राइट

Updated: Dec 03, 2021, 07:10 PM IST

शादी के बंधन में बंधे विक्की कैटरीना, मुंबई में कोर्ट मैरिज की खबर वायरल
Photo Courtesy: instagram

बॉलीवुड की चर्चित जोड़ियों में से एक कैटरीना कैफ और विक्की कौशल अगले हफ्ते शादी के बंधन में बंधने जा रहे हैं। खबर है कि शुक्रवार को कपल ने कोर्ट मैरिज कर ली है। इस दौरान करीबी दोस्त गवाह के तौर पर पहुंचे थे। कोर्ट मैरिज की खबर से पहले कैटरीना कैफ को मुंबई के एक क्लीनिक में स्पॉट किया गया था। जहां वे ब्लैक टीशर्ट और पर्पल पैंट पहने नजर आईं थी। इसी क्लीनिक के बाहर कैटरीना की छोटी बहन इसाबेल भी नजर आई।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

कैटरीना के मुंबई में होने से उनके कोर्ट मैरिज की चर्चाएं चलने लगी हैं। वहीं स्टार कपल की राजस्थान में होने वाली ग्रैंड वेडिंग की सारी तैयारियां भी पूरी हो चुकी हैं। खबरों की मानें तो भीड़ से बचने के लिए कपल हैलीकाप्टर से वेडिंग वेन्यू तक पहुंचने वाला है। सवाई माधोपुर के सिक्स सेंस फोर्ट बारवारा में पंजाबी स्टाइल में शादी की रस्में होंगी, हल्दी, मेंहदी, संगीत सेरेमनी की सारी तैयारियां पूरी हो चुकी हैं। कैटरीना ने शादी के लिए सब्यसाची का ब्राइडल आउटफिट्स चुना है। जिसे पहनकर वे विक्की की दुल्हन बनने वाली हैं।

कैटरीना और विक्की ने अपनी शादी के फोटोज के राइट एक विदेशी मैग्जीन को बेचे हैं। खबर है कि इसके लिए करोड़ों की डील हुई है। शादी में मेहमानों को फोन नहीं लाने को कहा गया है। बालीवुड से चुनिंदा मेहमानों को ही न्योता दिया गया है। राजस्थान में शादी के बाद कपल मुंबई में रिसेप्शन पार्टी देने वाला है। जिसमें बड़ी संख्या में फिल्म, राजनीति और अन्य क्षेत्रों की सेलिब्रिटीज को बुलाया जाएगा। 17 साल से बालीवुड में एक्टिव कैटरीना को हिन्दी भी ज्यादा नहीं आती जबकि विक्की का पूरा परिवार पंजाबी बोलता है, खबर है कि कैट इनदिनों पंजाबी सीख रही हैं ताकि ससुराल में लैंग्वेज प्राब्लम नहीं हो।

वर्क फ्रंट की बात करें तो कैटरीना शादी के तुरंत बाद सलमान खान के साथ फिल्म टाइगर 3 की शूटिंग करने वाली हैं। जिसमें उनके साथ इमरान हाशमी नजर आएंगे। वहीं कैट ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ फोन भूत और अली अब्बास जफर की सुपरहीरो फिल्म में काम करेंगी। विक्की कौशल मेघना गुलज़ार के डायरेक्शन में बन रही फिल्म में काम करने वाले हैं, यह फिल्म सैम मानेकशॉ की बायोपिक होगी। वहीं वे करण जौहर की मल्टी स्टारर फिल्म तख्त में दिखाई देंगे, उरी फेम डायरेक्टर आदित्यधर के डायरेक्शन में वे सारा अली खान के साथ पीरिएड ड्रामा द इम्मोर्टल अश्वत्थामा की शूटिंग करेंगे। शादी के बाद दोनों ने फिलहाल हनीमून का प्लान रद्द कर रखा है, दोनों अपने वर्क कमिटमेंट्स पूरा करना चाहते हैं। इसके बाद विदेश यात्रा पर जाने वाले हैं।