सोशल मीडिया पर करीना कपूर को धमकी, सूर्य नमस्कार करती हो कहीं फतवा जारी ना हो जाए

करीना कपूर का 108 बार सूर्य नमस्कार करते वीडियो वायरल, फिटनेस फ्रीक करीना ने फेवरेट डिश खाने के लिए पसीना बहाया, किसी ने की जज्बे की तारीफ, कुछ लोगों ने धर्म के नाम पर किया ट्रोल

Updated: Nov 25, 2021, 06:37 PM IST

सोशल मीडिया पर करीना कपूर को धमकी, सूर्य नमस्कार करती हो कहीं फतवा जारी ना हो जाए
Photo Courtesy: Instagram

बॉलीवुड दीवा करीना कपूर का एक योग करते वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें एक्ट्रेस दावा कर रही हैं कि उन्होंने 108 बार सूर्य नमस्कार किया है। वीडियो को छोटा करने के लिए उन्होंने आखिरी के 3-4 बार की काउंटिंग दिखाई है। जेह और तैमूर की मॉम इस वीडियो में अपनी फिट बॉडी फ्लान्ट करती नजर आ रही है।

बॉलीवुड में जीरो फिगर के लिए फेमस करीना फिटनेस का खास ख्याल रखती हैं। जेह की डिलिवरी के बाद उन्होंने अपना काफी वेट कम कर लिया है। फैंस उनकी तारीफें करते नहीं थकते हैं। करीना सूर्य नमस्कार, पावर योगा के माध्यम से खुद को फिट रखती हैं। करीना ने अपने इंस्टाग्राम पर सूर्य नमस्कार का वीडियो शेयर किया है। जिसे लाखों व्यूज मिल चुके हैं। वहीं लोग इसपर कई मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा है पूरे 108 बार का वीडियो दिखाओ, घंट भर सूर्य नमस्कार करो। वहीं योग के बाद थक कर लेटी करीना की फोटो पर एक यूजर लिखते हैं कि इतने पैसे कमाती हो फिर भी जमीन पर सोती हो।

वहीं कई लोगों ने सूर्य नमस्कार करने पर एक्ट्रेस को ट्रोल किया है। कुछ यूजर्स ने करीना को योग करने पर चेतावनी दी। उनका कहना है कि सूर्य नमस्कार मुस्लिम नहीं मानते हैं आप तो मुस्लिम हो और मुस्लिम लोग योग नहीं करते। इसलिए कहीं फतवा ना जारी हो जाए।इंस्टाग्राम पर सूर्य नमस्कार के वीडियो के साथ करीना लिखती है कि 108 बार सूर्यनमस्कार करके वे अपनी फेवरेट पंपकिन पाई खाने के लिए तैयार हैं।