विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म शेरनी का फर्स्ट लुक आया सामने, जून में रिलीज होगी फिल्म

इंसान और जानवरों के टकराव की कहानी शेरनी जून में रिलीज होगी, विद्या बालन जांबाज फॉरेस्ट ऑफीसर के रोल में नजर आएंगी, फिल्म अमेजॉन प्राइम पर रिलीज होगी, मध्यप्रदेश के सिवनी और बालाघाट के जंगलों में फिल्म की शूटिंग हुई है

Updated: May 17, 2021, 03:46 PM IST

विद्या बालन की अपकमिंग फिल्म शेरनी का फर्स्ट लुक आया सामने, जून में रिलीज होगी फिल्म
Photo courtesy: Instagram

बॉलीवुड एक्ट्रेस विद्या बालन की नई फिल्म शेरनी का फर्स्ट लुक रिलीज हो गया है। फिल्म में विद्या बालन लेडी आफीसर के  रोल में नजर आएंगी। वे लीड रोल में हैं। उनके साथ इला अरुण, शरद सक्सेना, मुकुल चड्ढा, कृष्णा बिष्ट, विजय राज, ब्रजेंद्र काला और नीरज काबी भी अहम किरदार निभाएंगे। फिल्म का ग्लोबल प्रीमियर अमेजन प्राइम वीडियो पर जून में होगा। फिल्म के डायरेक्टर अमित मासुरकर हैं। फिल्म एबंडेंटिया एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

 

फिल्म की स्टोरी काफी इंट्रेस्टिंग है, शकुंतला और नटखट के बाद एक बार फिर विद्या बालन एक और रोमांचक स्टोरी में नजर आने वाली हैं। फिल्म में विद्या बालन एक मजबूत इरादों वाली लेडी आफीसर के रोल में हैं।

 

शेरनी में विद्या प्रतिकूल परिस्थितियों में भी पूरी ईमानदारी और निष्ठा से घने जंगलों में अपनी ड्यूटी करती हैं। माना जा रहा है कि यह फिल्म दर्शकों के मनोरंजन के साथ-साथ उन्हें घर बैठे एडवेंचर का अनोखा अहसास करवाने वाली है।

 

 

गौरतलब है कि विद्या बालन की इस फिल्म की शूटिंग मध्यप्रदेश में भी हुई है। अक्टूबर में सिवनी और बालाघाट फिल्म का काफी हिस्सा फिल्माया गया था। शेरनी के शूटिंग से पहले मुहूर्त पूजा भी हुई थी जिसकी फोटो वायरल हुई थी। पिछले साल अक्टूबर में बालाघाट मुख्यालय के रेंजर कॉलेज के परिसर से शूटिंग की शुरुआत हुई थी। मलाजखंड, चंद्रकुआं के साथ-साथ पायली बीट के मंझारा और लौंगुर वन परिक्षेत्र के मयूर बिंदु और खारा के जंगल में सागौन के घने जंगलों में शेरनी के कई सीन्स फिल्माए गए थे।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Vidya Balan (@balanvidya)

 

फिल्म लगे रहो मुन्नाभाई, परिणिता, या फिर द डर्टी पिक्चर, हो या तुम्हारी सुलू हर फिल्म में विद्या बालन ने अपने फैंस का भरपूर मनोरंजन किया है। शकुंतला देवी में गणितज्ञ बनी विद्या अब एक जांबाज फॉरेस्ट अफसर के अनोखे अवतार में नजर आने वाली हैं। फर्स्ट लुक सामने आने के बाद फिल्म को लेकर फैंस का उत्साह बढ़ने लगा है।

और पढ़ें: ट्विंकल खन्ना ने की विद्या बालन और रितिक रोशन की तारीफ़, बोलीं दोनों खामोशी से करते हैं कोरोना पीड़ितों की मदद

फिल्मों के साथ-साथ विद्या कोरोना मरीजों की मदद भी कर रही हैं। वे लोगों के लिए आक्सीजन और इलाज मुहैया करवा रही हैं। हाल ही में ट्विंकल खन्ना ने विद्या की खूब तारीफ सोशल मीडिया पर की थी। वैसे विद्या भी सोशल मीडिया पर एक्टिव रहती हैं। वे अपनी फोटोज शेयर करती रहती हैं, जिसे फैंस काफी लाइक और शेयर करते रहते हैं।