Rape in Bhopal: 20 वर्षीय छात्रा से बलात्कार,आरोपी फरार

MP Crime: गुरुवार शाम चार इमली के पास पार्क में ले गया था आरोपी, होटल में खाना खिलाने के बाद किया दुष्कृत्य, देर रात दर्ज हुई एफआईआर

Updated: Sep 04, 2020 04:57 PM IST

Rape in Bhopal: 20 वर्षीय छात्रा से बलात्कार,आरोपी फरार
Photo Courtesy: Dhaka Tribune

भोपाल। मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में परिचित युवक ने 20 वर्षीय छात्रा के साथ दुष्कर्म किया। आरोपी के खिलाफ हबीबगंज थाने में प्राथमिकी दर्ज करा दी गई है। आरोपी फिलहाल फरार है।  

गुरुवार देर रात तकरीबन 2 बजे एक 20 वर्षीय छात्रा ने हबीबगंज थाने पहुंच ककर पुलिस को आपबीती सुनाई। छात्रा ने बताया कि बिट्टू सिंह नामक आरोपी उसका परिचित है, जिससे वह इसी साल जून में अपनी किसी सहेली की शादी में मिली थी। गुरुवार शाम आरोपी ने उसे राजधानी के चार इमली इलाके के पास एक पार्क में मिलने के लिए बुलाया था। जिसके बाद आरोपी पीड़ित छात्रा को किसी होटल में खाना खिलाने के बहाने ले गया। उसके बाद आरोपी ने होटल के किसी कमरे में जबरन ले गया और उसके साथ दुष्कर्म किया। आरोपी शादी करने का वादा करके अब फरार हो गया है। छात्रा जब होटल के बाहर पहुँच कर फूट फूट कर रो रही थी, इतने में ही उसकी तलाश करते हुए भैया भाभी आ गए। 

इसके बाद दोनों पीड़ित छात्रा को शिकायत दर्ज कराने हबीबगंज थाने ले गए। छात्रा का कहना है कि उसे याद नहीं है कि आरोपी उसे कौन से होटल में लेकर गया था।