छतरपुर में हुआ भीषण हादसा, ट्रेक्टर ट्राली पलटने से तीन बच्चों की मौत, 32 लोगों हुए घायल

यह घटना बक्सवाहा क्षेत्र जुझारपुरा गांव की है। जहां के रहने वाले ब्रजेश लोधी के घर नई ट्रेक्टर- ट्रॉली आई थी।

Publish: Jan 30, 2024, 09:21 AM IST

छतरपुर। मध्यप्रदेश के छतरपुर से एक दर्दनाक खबर सामने आ रही है। जहां ट्रेक्टर ट्राली पलटने की वजह से 3 मासूम बच्चों की मौत हो गई। तो वही इस हादसे में 10 से ज्यादा लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। जिनका इलाज अस्पताल में जारी है। इधर, हादसे की जानकारी मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने मार्ग कायम कर जांच शुरू की। साथ ही शवों को पोस्टमार्टम के लिए भेजा। इस दुखद हादसे पर सीएम मोहन यादव ने दुख जताया है। 

छतरपुर के इस हादसे पर मुख्यमंत्री डॉ. मोहन यादव ने भी शोक जताते हुए कहा- छतरपुर के जटाशंकर में हुए सड़क हादसे में कई लोगों के असामयिक निधन और गंभीर घायल होने का समाचार अत्यंत हृदय विदारक है। शोकमय परिजनों के प्रति मेरी गहरी संवेदनाएँ हैं। बाबा महाकाल से प्रार्थना है कि दिवंगतों की आत्मा को शांति दें एवं घायलों को शीघ्र स्वास्थ्य लाभ प्रदान करें।

रिपोर्ट्स के अनुसार यह घटना बक्सवाहा क्षेत्र जुझारपुरा गांव की है। जहां के रहने वाले ब्रजेश लोधी के घर नई ट्रेक्टर- ट्रॉली आई थी। वाहन की पूजा कराने के लिए घर एवं गांव के करीब 35 लोग ट्रैक्टर ट्रॉली पर सवार होकर जटाशंकर धाम जा रहे थे। तभी रास्ते में सामने से आ रही बाइक को बचाने के चक्कर में ट्रैक्टर ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई। जिसकी वजह से हादसे में तीन बच्चों की मौत हो गई, साथ ही 32 लोग घायल हो गए। जिनमे से 10 की हालत गंभीर बनी हुई है।