भोपाल में बड़ा हादसा टला, तेज रफ्तार ट्रक डिवाइडर तोड़ते हुए गेंट्री में घुसा, करीब 5 घंटे तक ट्रक में फंसा रहा ड्राइवर

भोपाल के वीर सावरकर सेतू से हबीबगंज रेलवे स्टेशन की ओर जा रहा बेकाबू ट्रक डिवाइडर से टकराकर गेंट्री में घुस गया, गणेश मंदिर के सामने बाइक सावर को बचाने के चक्कर में हुआ हादसा, सदमे में ट्रक ड्राइवर

Updated: Mar 26, 2021, 12:32 PM IST

भोपाल में बड़ा हादसा टला, तेज रफ्तार ट्रक डिवाइडर तोड़ते हुए गेंट्री में घुसा, करीब 5 घंटे तक ट्रक में फंसा रहा ड्राइवर
Photo Courtesy: bansal news

भोपाल। होशंगाबाद रोड पर हबीबगंज थाना क्षेत्र में एक बड़ा हादसा टल गया। यहां वीर सावरकार सेतु से हबीबगंज रेलवे स्टेशन की ओर जा रहा तेज रफ्तार ट्रक का एक्सीडेंट हो गया। गणेश मंदिर के पास यह बेकाबू ट्रक सड़क का डिवाइडर तोड़ते हुए वहां स्थित गेंट्री से जा टकराया। जिससे ट्रक का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षति ग्रस्त हो गया। इस टक्कर का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि ट्रक आगे से पिचक गया। जिससे उसका ड्राइवर उसी में फंस गया।

शुक्र है कि उसे कोई गंभीर चोट नहीं आई है। हादसे के बाद ड्राइवर लगभग 5 घंटे तक उसी स्थिति में फंसा रहा। प्रत्यक्षदर्शियों की सूचना पर पुलिस और फायर ब्रिगेड की टीम मौके पर पहुंची। बड़ी मशक्कत के बाद से फायर ब्रिगेड की टीम ने गेट और ट्रक की सीट काटकर ड्राइवर को उससे बाहर निकाला। कई घंटे फंसे रहने के बाद ड्राइवर सदमे में है, उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती किया गया है।

 बताया जा रहा है कि सड़क पर बाइक सवार को बचाने के चक्कर में ट्रक डिवाइडर से टकरा गया। घटना के बाद वहां गाड़ियों की भीड़ जमा हो गई। बड़ी मशक्कत के बाद जाम की स्थिति को कंट्रोल किया जा सका। वहां आने वाली गाड़ियों को आरेरा कॉलोनी के रास्ते से गुजरना पड़ा।