ज्योतिरादित्य सिंधिया के भोपाल स्थित बंगले में घुसा बरसाती नाला, कांग्रेस बोली- अब सड़क पर उतरेंगे महाराज

राजधानी भोपाल में रविवार और सोमवार की बारिश में कई कॉलोनियों में जलभराव हुआ। सड़के पानी में डूब गई। अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बंगले में नाले का पानी बहने का वीडियों सामने आया है।

Updated: Jul 13, 2022, 09:28 AM IST

ज्योतिरादित्य सिंधिया के भोपाल स्थित बंगले में घुसा बरसाती नाला, कांग्रेस बोली- अब सड़क पर उतरेंगे महाराज

भोपाल। राजधानी भोपाल में रविवार और सोमवार की बारिश में कई कॉलोनियों में जलभराव हुआ। सड़के पानी में डूब गई। अब केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया के बंगले में नाले का पानी बहने का वीडियों सामने आया है। बताया जा रहा है कि कई कर्मचारी रात भर बंगले के कमरों से पानी निकालने में लगे रहे।

केंद्रीय मंत्री ज्योतिरादित्य सिंधिया का श्यामला हिल्स में बी-5 सरकारी बंगला है। सोमवार रात को भारी बारिश के बाद बंगले में पीछे की तरफ से नाले का पानी घुस आया। पानी का बहाव इतना तेज था कि वह सभी कमरों में घुस गया। पानी घुसने से सिंधिया के बंगले में लगे कीमती वुडन फ्लोर व अन्य सामान खराब हो गए।

सिंधिया के सरकारी निवास में पानी भरने से प्रशासन में भी हड़कंप मच गया। नगर निगम और पीएचई के अफसर तत्काल टीम सहित मौके पर पहुंच गए और नाले का बहाव मोड़ दिया गया। इसके बाद कर्मचारी रात भर पानी निकालते रहे। बताया जा रहा है कि इस पूरे मामले को दबाने के लिए निर्देश थे, लेकिन नगर निगम और पीडब्ल्यूडी के अधिकारियों के मौका मुआयना करने जाने पर मामला सामने आ गया

सिंधिया श्यामला हिल्स में पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह और उमा भारती के पड़ोसी हैं। यह बंगला मुख्यमंत्री आवास के नजदीक है। बहरहाल, कांग्रेस ने इस घटना को लेकर सिंधिया पर तंज कसा है। कांग्रेस प्रवक्ता नरेंद्र सलूजा ने ट्वीट किया, 'यह नजारा भोपाल में श्रीमंत को मिले बंगले का है… नाले का पानी ओवरफ़्लो होकर बंगले में घुसा… अब लगता है श्रीमंत जल्द ही शिवराज सरकार के ख़िलाफ़ सड़क पर उतरेंगे।'