Sushant Singh Rajput case: रिया चक्रवर्ती के बचाव में उतरीं उमा भारती

Uma Bharti: एक्टर सुशांत सिंह राजपूत सुसाइड मामले में पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती ने रिया चक्रवर्ती का किया बचाव, कहा आरोप सिद्ध होने तक दोषी न ठहराएं

Updated: Aug 25, 2020 05:36 PM IST

Sushant Singh Rajput case: रिया चक्रवर्ती के बचाव में उतरीं उमा भारती
Photo Courtesy: her Zindagi

भोपाल। मध्यप्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री उमा भारती रिया चक्रवर्ती के बचाव में उतर आई हैं। उन्होंने कहा है कि जब तक रिया पर सुशांत केस में कोई आरोप तय नहीं हो जाता है। तब तक उसे आरोपी सिद्ध नहीं करना चाहिए। उन्होंने कहा कि इस मामले में क्षेत्रवाद की राजनीति भी नहीं होनी चाहिए। उमा भारती ने सुशांत राजपूत मामले में सीबीआई पर भरोसा जताया है। उनका कहना है कि सच जल्द ही सबसे सामने आएगा। उमा ने रिया का बचाव करते हुए कहा है कि किसी महिला की इज्जत को ट्रायल पर नहीं लेना चाहिए।

उमा भारती का कहना है कि ‘मैं नहीं जानती कि रिया चक्रवर्ती कौन हैं, जब तक कोई अपराध सिद्ध नहीं होता, इस तरह से किसी पर इल्जाम लगा देना गलत है,’ उन्होंने कहा कि मीडिया और राजनेताओं को इस तरह ट्रायल नहीं करना चाहिए।

मीडिया ट्रायल के बारे में उमा भारती ने कहा कि बाद में अगर कोई दोष मुक्त हो जाता है, तो उसके मन पर काफी बुरा असर पड़ता है। उमा भारती का कहना है कि इस मामले में क्षेत्रवाद नहीं होना चाहिए। यह महाराष्ट्र, बिहार और बंगाल की लड़ाई नहीं है। यह एक कलाकार की आत्महत्या का मामला है। जिसकी जांच सीबीआई द्वारा की जा रही है। उन्होंने कहा है कि सभी को इस जांच में सहयोग करना चाहिए।