BJP ने अपने सांसदों को जारी किया व्हिप, कहा- 10 फरवरी को पार्टी के सभी सांसद रहें मौजूद

बीजेपी के सांसदों के लिए जारी किए गए व्हिप में कहा गया है कि बीजेपी के सभी सांसदों को सूचना दी जाती है कि अति महत्वपूर्ण विधायी कार्य चर्चा और पारित करने के लिए शनिवार को सदन में लाए जाएंगे।

Updated: Feb 09, 2024, 06:50 PM IST

नई दिल्ली। लोकसभा चुनाव से पहले संसद के आखिरी सत्र का कल अंतिम दिन है। केंद्र सरकार ने अचानक से संसद सत्र को विस्तार देते हुए एक दिन बढ़ाया था। इस बीच सदन में श्वेत पत्र भी पेश किया गया। अब आखिरी दिन क्या होगा इसे लेकर कयासों का दौर जारी है। इसी बीच बीजेपी ने अपने सभी राज्यसभा और लोकसभा सांसदों को व्हिप जारी किया है।

राज्यसभा में बीजेपी के मुख्य सचेतक लक्ष्मीकांत वाजपेयी और लोकसभा में अर्जुन राम मेघवाल ने पार्टी सांसदों को 10 फरवरी को संसद में उपस्थित रहने के लिए तीन लाइन का व्हिप जारी किया है। सांसदों को जारी व्हिप में पार्टी ने 10 फरवरी को दिनभर सदन में मौजूद रहने का निर्देश दिया है। बीजेपी के सभी सांसदों को सूचना दी जाती है कि अति महत्वपूर्ण विधायी कार्य चर्चा और पारित करने के लिए शनिवार को सदन में लाए जाएंगे।

बीजेपी ने अपने सभी लोकसभा और राज्यसभा सदस्यों से कहा है कि वे 10 फरवरी 2024 को सारे दिन पूरे समय सदन में अनिवार्य रुप से उपस्थित रहकर सरकार के पक्ष का समर्थन करें।