वेटनरी डाक्टर के बचाव में उतरे पूर्व मंत्री अजय विश्नोई, अपनी पार्टी की सांसद पर साधा निशाना

मेनका गांधी पर लगा है वेटनरी डाक्टर से अमर्यादित भाषा में बात करने का आरोप, देश भर में हो रहा है विरोध, मप्र के पूर्व मंत्री ने सोशल मीडिया पर बीजेपी नेत्री को घटिया महिला कहा, बीजेपी सांसद ने जबलपुर के वेटनरी विश्वविद्यालय को कहा था घटिया

Updated: Jun 26, 2021, 12:43 PM IST

वेटनरी डाक्टर के बचाव में उतरे पूर्व मंत्री अजय विश्नोई, अपनी पार्टी की सांसद पर साधा निशाना
Photo Courtesy: twitter

जबलपुर। अपने बयानों से सुर्खियों में रहने वाले बीजेपी नेता और मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने बीजेपी की पूर्व केंद्रीय मंत्री और सांसद मेनका गांधी को निहायत ही घटिया महिला कहा है। मेनका गांधी ने वेटनरी डाक्टरों को लेकर आपत्तिनजक टिप्पणी की थी। जिसे लेकर अब उनका विरोध बढ़ता जा रहा है। मध्यप्रदेश के पूर्व मंत्री अजय विश्नोई ने मेनका गांधी को लेकर एक ट्वीट करते हुए उन्हें 'निहायत ही घटिया महिला' कह दिया। अजय विश्नोई ने लिखा है कि मेनका गांधी ने नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय के वेटनरी डॉक्टर विकास शर्मा से बातचीत की और पूरे वेटनरी कॉलेज को ही घटिया करार दिया।

अजय विश्नोई ट्वीट किया है कि विगत दिवस सांसद मेनका गांधी ने पशुचिकित्सक डॉक्टर विकास शर्मा से जिन शब्दों में बात की, उससे वेटरनरी कॉलेज जबलपुर घटिया सिद्ध नही हो जाता है। परंतु यह जरूर सिद्ध हो जाता है कि मेनका गांधी निहायत ही घटिया महिला हैं।

 

 

बीजेपी नेता का यह बयान वायरल हो रहा है। सोशल मीडिया पर इस पोस्ट को 400 से ज्यादा बार शेयर और कंमेट किया गया है। मेनका गांधी के विरोध में देशभर के वेटनरी डॉक्टर विरोध प्रदर्शन कर रहे हैं। जबलपुर के नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय में भी डाक्टरों ने प्रदर्शन किया।   

अजय विश्नोई शिवराज सरकार के पिछले कार्यकाल में स्वास्थ्य मंत्री रह चुके हैं। वे पाटन विधानसभा क्षेत्र से बीजेपी विधायक है, इस बार मंत्री पद नहीं मिलने से उनमें नाराजगी है।

और पढ़ें: पशु डॉक्टरों के साथ अभद्रता से पेश आती हैं मेनका गांधी, वेटरनरी एसोसिएशन ने की पीएम से बीजेपी सांसद पर कार्रवाई की मांग

हाल ही में पूर्व केंद्रीय मंत्री मेनका गांधी का एक आडियो वायरल हुआ था,  इस ऑडियो में वे गोरखपुर और आगरा के वेटरनरी डॉक्टर्स को धमकी देती सुनाई दे रही थीं। गोरखपुर के डाक्टर विकास शर्मा से अभद्रता करते हुए पूछ रही थी कि कहां से डिग्री ली है? जब डॉक्टर विकास शर्मा ने बताया कि उन्होंने नानाजी देशमुख पशु चिकित्सा विश्वविद्यालय जबलपुर का नाम लिया तो मेनका ने कहा कि वह तो बहुत ही घटिया जगह है। मेनका गांधी पर डॉक्टर विकास को अपशब्द कहने का भी आरोप लगा है। अब इस मामले में राजनीति भी तेज हो रही है।