पीएम मोदी के दाढ़ी फटकारने से झड़ते हैं लाखों आवास, बीजेपी सांसद का हास्यास्पद बयान

रीवा सीट से बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिसमें वे प्रधानमंत्री मोदी और पीएम आवास योजना का बखान करते हुए कह रहे हैं कि जब पीएम एक बार अपनी दाढ़ी फटकारते हैं, तो उनकी दाढ़ी से पचास लाख आवास झड़ते हैं

Updated: Nov 25, 2021, 08:49 AM IST

पीएम मोदी के दाढ़ी फटकारने से झड़ते हैं लाखों आवास, बीजेपी सांसद का हास्यास्पद बयान
Photo Courtesy: Dainik Bhaskar

रीवा/भोपाल। रीवा के बीजेपी सांसद जनार्दन मिश्रा एक बार फिर सुर्खियों में हैं। जनार्दन मिश्रा इस समय प्रधानमंत्री मोदी को लेकर दिए अपने हसायस्पाद बयान को लेकर चर्चा में हैं। जनार्दन मिश्रा ने कहा है कि प्रधानमंत्री मोदी के दाढ़ी फटकारने पर लाखों आवास झड़ते हैं। 

जनार्दन मिश्रा का यह बयान सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। जिसमें वे बघेली भाषा में प्रधानमंत्री की दाढ़ी पर टिप्पणी करते हुए कहते सुनाई दे रहे हैं कि पीएम के एक बार दाढ़ी फटकारने पर पचास लाख आवास झड़ते हैं। जब वे दूसरी बार अपनी दाढ़ी फटकारते हैं तो दूसरी बार एक करोड़ आवास निकलते हैं। 

जनार्दन मिश्रा ने यह बात सेमरिया विधानसभा क्षेत्र में जनता को संबोधित करते हुए कही। बीजेपी सांसद ने कहा कि जब तक इस देश के एक एक व्यक्ति को आवास नहीं मिल जाता, तब तक मोदी की दाढ़ी से आवास ऐसे ही झड़ेंगे। इतना ही नहीं बीजेपी नेता ने तो यह तक कह दिया कि मोदी की दाढ़ी में ही घर है। प्रधानमंत्री मोदी की दाढ़ी और आवास दोनों ही अमर हैं।

यह भी पढ़ें: इंदौर में मानव तस्कर गिरोह का भंडाफोड़, सरगना समेत 9 गिरफ्तार 

जनार्दन मिश्रा ने कहा कि जब तक प्रधानमंत्री की दाढ़ी रहेगी तब तक कोई भी व्यक्ति बिना आवास के नहीं रहेगा। जब जब विधायक कहेंगे तब तब मोदी की दाढ़ी से आवास झड़ते रहेंगे। जब जनार्दन मिश्रा यह बात कह रहे थे उस दौरान सेमरिया विधायक केपी त्रिपाठी भी मौजूद थे। वहीं बीजेपी सांसद को सुन रहे लोगों ने उनकी बातों को सुनकर तालियां बजाना शुरू कर दी।