बर्थ डे के जश्न में हवाई फायर करने की मिली सजा, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार

छिंदवाड़ा के जुन्नारदेव में जन्मदिन के जश्न के बाद जेल गया बर्थ डे ब्वाय, कट्‌टे से हवाई फायरिंग का वीडियो किया था वायरल

Updated: Jan 11, 2021, 07:48 PM IST

बर्थ डे के जश्न में हवाई फायर करने की मिली सजा, पुलिस ने आरोपी युवक को किया गिरफ्तार
Photo Courtesy: Navbharat times

छिंदवाड़ा। पार्टी में जबरन टशन दिखाना दो युवकों को भारी पड़ गया। सोशल मीडिया पर वाहवाही लूटने के लिए बर्थ डे पार्टी में हवाई फायर किया और फिर झूठी शान दिखाने के लिए सोशल मीडिया पर वीडियो अपलोड कर दिया। यही वीडियो उन्हें अब जेल की हवा खिलवा रहा है।

दरअसल जुन्नारदेव के अंबाडा ग्राम पंचायत में अंसार झंडू उर्फ विशाल नाम के शख्स की बर्थ डे पार्टी में हवाई फायरिंग का मामला सामने आया है। फायरिंग का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल होते ही पुलिस एक्शन में आई और आरोपियों को धर दबोचा। दरअसल बर्थ डे पार्टी में बिट्‌टू समेत कई दोस्त शामिल हुए थे। जन्मदिन के मौके पर दोस्तों ने पार्टी की और केक काटने के दौरान विशाल और बिट्‌टू ने कट्‌टे से हवाई फायरिंग कर दिया। तभी पार्टी में मौजूद एक दोस्त ने उसका वीडियो बनाया और सोशल मीडिया पर शेयर किया। जिसके बाद वह वीडियो वायरल हो गया।

इस बारे में पुलिस को जानकारी लगते ही छिंदवाड़ा एसपी के निर्देश पर पुलिस ने कार्रवाई की। पुलिस ने तत्परता से आरोपी की तलाश की और दोनों को गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल विशाल और बिट्‌टू पुलिस कस्टडी में हैं। पुलिस का कहना है कि दोनों कई मामले में आरोपी हैं, उनपर कई केस दर्ज हैं। 

छिंदवाड़ा के एसपी विवेक अग्रवाल से मिली जानकारी के अनुसार सोशल मीडिया पर वायरल हवाई फायर का वीडियो एक जनवरी का है। जिस पर पुलिस ने अब कार्रवाई की है। पुलिस फिलहाल मामले की जांच कर रही है।