छिंदवाड़ा में कार और ट्रक के बीच हुई भिड़ंत, हादसे में 6 की मौत, मृतकों में 5 बच्चे शामिल

गुरूवार देर शाम हुई दुर्घटना, छिंदवाड़ा की ओर जा रही थी कर, बैतूल रिंग रोड पर हुआ हादसा

Updated: Sep 10, 2021, 09:45 AM IST

छिंदवाड़ा में कार और ट्रक के बीच हुई भिड़ंत, हादसे में 6 की मौत, मृतकों में 5 बच्चे शामिल

छिंदवाड़ा। गुरुवार देर शाम छिंदवाड़ा के पास एक कार और ट्रक में जोरदार भिडंत हो गई। भीषण टक्कर में एक ही परिवार के 6 लोगों की मौत हो गई। मृतकों में 5 बच्चे शामिल हैं। जबकि एक महिला की जान भी हादसे में चली गई। 

गुरुवार रात करीब आठ बजे बैतूल रिंग रोड पर ट्रक ने पीछे से एक कार को टक्कर मार दी। टक्कर होने के कारण कार पानी के गड्ढे में जा गिरी। स्थानीय लोग तत्काल ही दुर्घटनास्थल पर पहुंचे। 

जल्द ही डायल हंड्रेड भी मौके पर पहुंची। लेकिन तब तक 3 लोगों की मौके पर मौत हो चुकी थी। पुलिस ने तीनों शवों को बाहर निकाला, जिसमें सभी बच्चे थे। इसके बाद महिला और एक अन्य बच्चे का शव निकाला गया। 

हादसे के दौरान कुल आठ लोग कार में सवार थे। कार महाराष्ट्र के नागपुर की बताई जा रही है। कार में सवार लोग छिंदवाड़ा की ओर जा रहे थे। इनमें महिला समेत कुल 5 लोगों की मौत हो गई। जबकि गंभीर रूप से घायल तीन लोगों को इलाज के लिए अस्पताल पहुंचाया गया। वहीं एक बच्चे ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। जिस ट्रक से कार को टक्कर मारी गई, पुलिस ने उसे जब्त कर लिया है। 

सड़क हादसे को लेकर मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने गहरा शोक प्रकट किया है। सीएम ने मृतकों के परिजनों को पीड़ा सहन करने का संबल प्रदान करने की प्रार्थना की है। इसके साथ सीएम ने प्रभावितों तक हर संभव सहायता पहुंचाने के निर्देश दिए हैं।