कांग्रेस नेता प्रवीण पाठक को मिली जान से मारने की धमकी, जांच में जुटी ग्वालियर पुलिस

ग्वालियर साउथ से विधायक रहे प्रवीण पाठक को कुछ दिनों से मोबाइल पर धमकी भरे कॉल आ रहे हैं, जिसके बाद प्रवीण ने इस मामले की शिकायत पुलिस में की है।

Updated: Dec 06, 2023, 01:20 PM IST

ग्वालियर। मध्य प्रदेश के ग्वालियर दक्षिण विधानसभा से कांग्रेस के विधायक रहे प्रवीण पाठक को जान से मारने की धमकी दी गई है। प्रवीण पाठक के गनर ने इस मामले की शिकायत पुलिस से की है। पुलिस जान से मारने की धमकी देने वाले अज्ञात कॉलर पर FIR दर्ज कर जांच में जुट गई है। नंबर धमकी इंटरनेशनल कॉल कर दी गई है।

दरअसल, प्रवीण पाठक ग्वालियर दक्षिण से कांग्रेस विधायक और कांग्रेस उम्मीदवार थे। बताया जा रहा है कि वह जब मंदिर पर पूजा अर्चना कर रहे थे। इसी दौरान उन्होंने अपना मोबाइल गनर को देकर गए थे। उनके मोबाइल पर तीन अलग-अलग नंबरों से फोन आए, जिसमें प्रवीण पाठक की हत्या करने की बात कही गई। 

प्रवीण पाठक के गनर ने मामले की जानकारी इंदरगंज थाना पुलिस को दी और पुलिस ने जान से मारने की धमकी देने वाले तीनों मोबाइल धारकों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है। मामले में अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक निरंजन शर्मा ने बताया कि ग्वालियर दक्षिण विधानसभा से कांग्रेस के विधायक रहे प्रवीण पाठक को मोबाइल पर जान से मारने की धमकी दी गई है। प्रवीण पाठक के गनर ने मामले की शिकायत पर पुलिस ने जान से मारने की धमकी देने वाले मोबाइल धारकों पर FIR दर्ज कर ली है। नंबर धमकी इंटरनेशनल कॉल कर दी गई है, ऐसे में पुलिस विवेचना में जुटी है।