Nag Panchmi 2020: इशारों में महाराज को बताया नागराज

Congress: राजनीतिक परिदृश्य पर कांग्रेस नेता केके मिश्रा का तंज, मध्यप्रदेश में तस्करों (राजनीतिक) से दोमुंहे सांप पकड़ाए

Updated: Jul-25, 2020, 08:29 PM IST

Nag Panchmi 2020: इशारों में महाराज को बताया नागराज

भोपाल। देशभर में शनिवार (25 जुलाई) को नागपंचमी मनाई जा रही है। नागपंचमी का असर मध्यप्रदेश में गर्म होती सियासत पर भी दिख रहा है। कांग्रेस से बगावत कर प्रदेश में कमलनाथ सरकार को गिराने में मुख्य भूमिका निभाने वाले ज्योतिरादित्य सिंधिया को नागपंचमी के मौके पर कांग्रेस नेताओं द्वारा इशारों में नागराज की उपाधि दी जा रही है।

वरिष्ठ कांग्रेस नेता व पूर्व केंद्रीय मंत्री अरुण यादव ने महाराज को नागपंचमी की बधाई दी है। यादव ने अपने आधिकारिक सोशल मीडिया एकाउंट्स पर सिंधिया की तस्वीर शेयर कर नाग वाली इमोजी भी पोस्ट की है। उनके इस पोस्ट का मतलब समझा जा सकता है। 

अरुण यादव की इस पोस्ट पर लोगों की अलग-अलग प्रतिक्रियाएं आ रही हैं। एक ट्वीटर यूजर ने इसे नागपंचमी की सबसे अच्छी बधाई बताते हुए लिखा है कि महाराज को बहुत दर्द मिलेगा वहीं एक नए कहा है कि उन्हें दूध भी भेज दीजिए। कुछ लोग ट्वीट कर रहे हैं कि जिसको समझा था दोस्त वही आस्तीन का सांप निकला। इस पोस्ट पर सिंधिया समर्थक उन्हें भगवान शंकर से तुलना करने के लिए धन्यवाद ज्ञापित कर रहे हैं। अब देखना दिलचस्प होगा कि सिंधिया इसपर क्या प्रतिक्रिया देते हैं।

दोमुहें सांप पकड़ाए

मध्यप्रदेश कांग्रेस के प्रवक्ता केके मिश्रा ने भी बागी नेताओं की तुलना दोमुहें सांप से की है। उन्होंने तस्करों द्वारा पकड़े गए दोमुंहे सांपों वाली खबर की स्क्रीनशॉट पोस्ट कर बीजेपी में गए बागी नेताओं को निशाने पर लिया है। मिश्रा ने ट्वीट के माध्यम से कहा, 'नागपंचमी की हार्दिक शुभकामनाएं,मप्र में तस्करों (राजनीतिक) से दोमुंहे सांप पकड़ाए? एक गद्दारों-बिकाऊओं को खरीद सरकार बचा रहा है? दूसरा विचारधारा से हटकर अपने घर घुसने वाले बिकाऊओं पर चिंतन?'

कांग्रेस नेता के इस ट्वीट पर यूज़र्स बागी नेताओं की मजे लेते हुए ट्वीट कर रहे हैं कि कांग्रेस में भी दोमुंहे सांप छिपे हुए थे जिनपर समय रहते करवाई हुई है।