नर्मदा घाट पर बैठे प्रेमी जोड़े ने की साधु के साथ बर्बरता,युवती ने साधु को चप्पलों से पीटा

साधु ने सिर्फ इतना कहा कि आप कहीं और जाके बैठे, मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम का मामला ।

Updated: Mar 03, 2023, 12:46 AM IST

नर्मदापुरम। मध्य प्रदेश के नर्मदापुरम में अजीबो गरीब मामला सामने आया है। यहां घाट पर बैठे एक प्रेमी जोड़े ने वहां के एक साधु को जमकर पीट दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है। 

जानकारी के मुताबिक घटना कोरीघाट की बताई जा रही है। घाट पर ही दोनों युवक युवती बैठे थे। बताया जा रहा है कि वहां से गुजर रहे साधु ने इन दोनों को वहां से दूर जाकर बैठने को कह दिया। इसी दौरान दोनों नाराज हो गए और युवती अपना चप्पल निकाल कर साधु को मारने जा दौड़ी। मौके पर युवक भी पहुंच गया। और तीनों में जमकर मारपीट हुई। 

इस दौरान मौके पर घाट पर बैठे कुछ लोगों ने घटना का वीडियो बना लिया, करीब आधे घंटे तक घाट के किनारे हंगामा चला। जब घाट पर लोगों की ज्यादा भीड़ जमा हो गई तो। हंगामा देख लड़का लड़की मौके पर फरार हो गए। 

घटना के मूक दर्शक बने लोगों ने बताया की युवक युवती स्कूली ड्रेस में थे। साधु ने सिर्फ दोनो से इतना कहा कि वो नर्मदा घाट के बजाय कहीं और चले जाए, बस इसी बात पर विवाद हो गया।

स्थानीय लोगों का कहना है की कई बार लड़का लड़की नर्मदा घाट पर आकर अश्लील हरकतें करते हैं। जिससे यहां आए श्रद्धालुओं को परशानी होती है ।बता दें कि अभी तक ये मारपीट का मामला थाने नहीं पहुंचा है।