Damoh Bus Accident: बेकाबू बस पलटी 4 की मौत, दस से ज़्यादा यात्री घायल

दमोह-जबलपुर मार्ग पर हडू घाटी में बेकाबू होकर पलटी बस, 4 यात्रियों की मौत दर्जनभर घायल, एक हफ्ते में इसी घाटी में हो चुके हैं 13 हादसे

Updated: Dec 24, 2020, 06:55 PM IST

Damoh  Bus Accident: बेकाबू बस पलटी 4 की मौत, दस से ज़्यादा यात्री घायल
Photo Courtesy: Naidunia

दमोह। दमोह-जबलपुर मार्ग स्थित हडू घाटी में एक बार फिर बस एक्सीडेंट हो गया। इस हादसे में बस सवार 4 यात्रियों की मौत हो गई है, जबकि दस से ज़्यादा यात्रियों के घायल होने की खबर है। गुरुवार सुबह बस जबलपुर से छतरपुर की तरफ जा रही थी, तभी पाटन थाना क्षेत्र में हादसे का शिकार हो गई। निजी यात्री बस बुंदेलखंड ट्रैवल्स की थी।

प्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो जैसे ही बस घाटी के पास पहुंची ड्राइवर ने गाड़ी पर से कंट्रोल खो दिया जिससे बेकाबू होकर बस पलट गई। बस पलटते ही उसमें चीख पुकार मच गई। हादसे की सूचना पर पाटन पुलिस मौके पर पहुंची और बचाव कार्य शुरू किया। घायलों को नजदीकी अस्पताल में दाखिल किया गया है।

इसी जगह पर लगातार हादसे होने की शिकायत की जा चुकी है, जिसके बाद हाल ही में एमपीआरडीसी और पीडब्लूडी  विभाग ने मौके का निरीक्षण भी किया था। हडू घाटी के कई प्वाइंट्स पर स्पीड ब्रेकर और रेडियम बोर्ड लगाने का निर्देश दिया गया था। लेकिन इन निर्देशों का पालन होने से पहले ही यहां एक और हादसा हो गया। पिछले एक हफ्ते में इसी स्थान पर 13 से अधिक गाड़ियां बेकाबू होकर पलट चुकी हैं।