Digvijaya Singh : बहादुर लोग आत्म समर्पण नहीं करते महाराज

Jyotiraditya Scindia : Video शेयर कर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पूछा कि इतने मौके और सम्मान मिल रहे थे तो Congress क्यों छोड़ी 

Publish: Jul-18, 2020, 07:34 PM IST

Digvijaya Singh : बहादुर लोग आत्म समर्पण नहीं करते महाराज

कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और राज्य सभा सदस्य दिग्विजय सिंह ने कांग्रेस छोड़ कर BJP में गए ज्योतिरादित्य सिंधिया पर तंज किया है। उन्होंने आजतक चैनल पर दिया गया सिंधिया का एक इंटरव्यू शेयर करते हुए कहा है कि महाराज आपको कांग्रेस ने जब इतना मौक़ा दिया तो फिर सोनिया जी, राहुल जी और डॉ मनमोहन सिंह जी से बिना मिले आप कांग्रेस छोड़ उस भाजपा में क्यों चले गए जिसने आपको लोक सभा चुनाव में पराजित किया? क्या आपने हार स्वीकार कर दुश्मन के सामने आत्मसमर्पण नहीं कर दिया? बहादुर लोग तो ऐसा नहीं करते। 

शेयर की गई क्लिप एजेंडा आजतक की है। इसमें वरिष्ठ पत्रकार राजदीप सरदेसाई से चर्चा करते हुए ज्योतिरादित्य सिंधिया कह रहे हैं कि कांग्रेस ने युवाओं को बहुत मौके दिए हैं। वे कह रहे हैं कि कहा जाता है कि नई पीढ़ी को मौका मिलना चाहिए तो क्या हमें कम मौका मिला है? मैं 2002 में पहली बार सांसद चुना गया। मुझे दूरसंचार और आईटी, पॉवर मिनिस्ट्री का स्वतंत्र प्रभार, कॉमर्स और इंडस्ट्री जैसे 3 बड़े मंत्रालयों का मंत्री बनाया गया। सोनिया जी, राहुल जी और मनमोहन जी ने मुझे मौका दिया है। मेरी पार्टी ने मुझे बहुत मौके दिए हैं।

इसी कहे पर कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने पूछा है कि जब इतने मौके और सम्मान मिल रहे थे तो महाराज bjp में क्यों गए?