मृतक के शव को लेकर बीच सड़क पर बैठे परिजन, परिजनों ने कहा, शिवराज सिंह को बुलाओ

परिजन तख्त सिंह शाक्य के शव को कोलार तिराहा के पास बीच सड़क पर बैठ गए, परिजन तख्त सिंह की मौत मामले की जांच, आर्थिक मुआवजे और परिवार के एक व्यक्ति को सरकारी नौकरी देने की मांग कर रहे हैं

Updated: Apr 11, 2021, 12:12 PM IST

मृतक के शव को लेकर बीच सड़क पर बैठे परिजन, परिजनों ने कहा, शिवराज सिंह को बुलाओ

भोपाल। जेपी अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही के कारण तख्त सिंह शाक्य की मौत के बाद परिजन लगातार अपना आक्रोश व्यक्त कर रहे हैं। तख्त सिंह के परिजन इस समय कोलार तिराहे के पास शव को बीच सड़क पर रखकर धरना दे रहे हैं। मृतक के परिवार की एक महिला आक्रोशित हो कर कह रही हैं कि शिवराज सिंह को यहां बुलाओ। 

परिजन मृतक के मौत मामले की जांच करने की मांग कर रहे हैं। इसके साथ ही परिजन आर्थिक मुआवजे के साथ साथ परिवार के एक सदस्य को नौकरी देने की मांग कर रहे हैं। 

 

40 वर्षीय तख्त सिंह शाक्य की भोपाल के जेपी अस्पताल में शुक्रवार शनिवार की दरमियानी रात मौत हो गई थी। सांस लेने में तकलीफ की शिकायत के बाद तख्त सिंह शाक्य को अस्पताल में भर्ती किया गया था। परिजनों का आरोप है कि अस्पताल की लापरवाही के कारण तख्त सिंह जान गई है। परिजनों के मुताबिक तख्त सिंह शाक्य का ऑक्सीजन मास्क हटा दिया गया, जिस कारण उनकी मौत हो गई। 

यह भी पढ़ें : जेपी अस्पताल में मरीज़ की मौत पर परिजनों का आरोप, अस्पताल प्रबंधन की लापरवाही से गई जान

तख्त सिंह की मौत के बाद परिजन विरोध करने लगे। परिजनों के विरोध के बाद तख्त सिंह का इलाज करने वाले डॉक्टर योगेंद्र श्रीवास्तव ने इस्तीफा दे दिया। शनिवार दिन में कांग्रेस विधायक पीसी शर्मा भी अस्पताल पहुंचे थे। लेकिन डॉक्टर ने कांग्रेस नेता से बात करने से मना कर दिया।