सूदखोर महिला से तंग आकर युवक ने किया सुसाइड, 3000 के बदले 37 हजार रुपये ले चुकी थी महिला

महिला ने युवक को 3000 हजार रुपये उधार दिए थे जिसके बदले में उसने युवक से 37 हज़ार रुपये वसूले उसके बावजूद और रुपये मांग रही थी महिला

Publish: Aug 25, 2023, 10:55 AM IST

Image courtesy- Amarujala
Image courtesy- Amarujala

इंदौर। मध्यप्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर से सूदखोरी का हैरान कर देने वाला मामला सामने आया है। यहाँ पैसों के लालच में अंधी एक सूदखोर महिला ने एक युवक को आत्महत्या करने पर मजबूर कर दिया। युवक बीकॉम का छात्र है उसने सूदखोर महिला से परेशान होकर खुदकुशी की है। युवक ने महिला से पैसे उधार लिए थे जिसके लिए महिला उसे ब्लैकमेल कर रही थी।

युवक का नाम निहाल है उसने अपने सुसाइड नोट में लिखा कि "मैंने एक महिला से 3000 रुपये ब्याज पर लिए थे लेकिन आरोपी महिला ने उससे 37 हजार रुपये ऐंठ लिए। महिला ने अपनी लड़की के साथ झूठे केस में फंसाने की धमकी देकर मुझसे हज़ारों रुपये लूट लिए। उसके बाद भी वह और रुपये लेने के लिए मुझे घमकाती है। पैसे नहीं देने पर उसे अपनी लड़की के साथ झूठे केस में फंसाने की बात कर रही थी। इससे तंग आकर में ये कदम उठा रहा हूँ। पापा सॉरी माफ करना मुझे मैंने बहुत परेशान किया आपको बॉय"

जानकारी के अनुसार युवक की आत्महत्या की सूचना पुलिस को मिलते ही एमआईजी थाना क्षेत्र की पुलिस मौके पर पहुंची और शव को पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया है। पुलिस ने सुसाइड नोट जब्त कर मामले को जांच शुरू कर दी सुसाइड नोट के आधार पर पुलिस ने महिला के विरुद्ध आत्महत्या के लिए उकसाने का केस दर्ज कर उसकी तलाश शुरू कर दी है।