Corona in mp: पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति कोरोना पॉजिटिव

मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व स्पीकर नर्मदा प्रसाद प्रजापति की कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव, उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से जांच कराने की अपील की

Updated: Sep 08, 2020 05:50 PM IST

Corona in mp: पूर्व विधानसभा अध्यक्ष एनपी प्रजापति कोरोना पॉजिटिव

भोपाल। कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और मध्यप्रदेश विधानसभा के पूर्व स्पीकर नर्मदा प्रसाद प्रजापति कोविड 19 संक्रमित हो गए हैं। मंगलवार को उनकी कोरोना रिपोर्ट पॉजिटिव आई है। उन्होंने अपने संपर्क में आए लोगों से कोरोना जांच कराने की अपील की है। गौरतलब है कि एनपी प्रजापति अक्सर प्रदेश कांग्रेस कार्यालय में होने वाली प्रेस वार्ता में शामिल होते रहे हैं।

Click Corona in MP: MTH इंदौर में एक दिन में 14 मौत, 40 डॉक्टर पॉज़िटिव

गौरतलब है कि पिछले दिनों पूर्व अध्यक्ष एनपी प्रजापति ने शिवराज सिंह सरकार पर कोरोना मामले में लापरवाही बरतने का आरोप लगाया था। उन्होंने कहा था कि कोरोना मरीजों की वक्त पर जांच और इलाज की सुविधा नहीं होने से बड़ी संख्या में कोरोना संक्रमित मरीजों की मौत हो गई है। कांग्रेस नेता ने कोरोना को लेकर सरकार की तैयारियों को नाकाफी बताया था।

Click  Coronavirus in MP: टेस्ट न होने से बीस फीसदी मरीजों की जान गई

गौरतलब है कि राजधानी भोपाल में कोरोना बेकाबू हो रहा है रोजाना 200 से ज्यादा नए कोरोना संक्रमित मरीज मिल रहे हैं। पिछले दस दिनों में 2139 नए मरीज मिले हैं। मध्यप्रदेश में कुल कोरोना संक्रमितों की संख्या 75, 459 हो गई है। पिछले दिनों पूर्व वित्तमंत्री रहे और जबलपुर से कांग्रेस विधायक तरुण भनोत कोरोना पॉजिटिव आए थे। जिनका इलाज जारी है। वहीं पूर्व मंत्री पीसी शर्मा, विधायक कुणाल चौधरी भी कोरोना को मात देकर ठीक हो चुके हैं।