नरसिंहपुर में मजदूरों से भरी पिकअप और ट्रक की जोरदार भिडंत, हादसे में 1 की मौत, 8 लोग हुए घायल

मालवाहक पिकअप में ड्राइवर समेत 17 लोग सवार थे। जो सामने से आ रहे केले से भरे एक ट्रक में टकरा गई। 

Publish: Sep 15, 2023, 05:51 PM IST

नरसिंहपुर। मध्य प्रदेश के नरसिंहपुर में बड़ा सड़क हादसा हो गया है। यहां मजूदरों से भरी पिकअप गाड़ी की एक ट्रक से जबरदस्त टक्कर हो गई। इस हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई और आठ लोग घायल हो गए हैं। घायलों को पुलिस ने सिविल अस्पताल में इलाज के लिए भर्ती करवाया है। जहां से गंभीर रूप से घायल ड्राइवर और एक मजदूर को को जिला अस्पताल रेफर किया है।

रिपोर्ट्स के अनुसार हादसा नरसिंहपुर जिले के गाडरवारा तहसील के बोहानी जवाहर नवोदय विद्यालय के सामने हुआ। यहां सुबह करीब 9 बजे  गाडरवारा की ओर से आ रहे केले से भरे मिनी ट्रक और दूसरी ओर से करेली की ओर से आ रही पिकअप की आपस में टक्कर हो गई। पिकअप में 16 मजदूर सवार थे। जिसमें से एक की मौत हो गई है। वहीं 8 लोग घायल हो गए। हादसे के बाद पिकअप में सवार मजदूरों में चीख पुकार मच गई। पिकअप हादसे में सामने से भयंकर क्षतिग्रस्‍त हो गई।

घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची। पुलिस ने एंबुलेंस की मदद से घायलों को सिविल अस्पताल अस्पताल पहुंचाया। यहां से गंभीर रूप से घायल 2 लोगों को जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया। बताया जा रहा है कि इस हादसे में 25 वर्षीय दिलीप नाम के युवक की मौत हुई है। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

बता दें परिवहन नियमों के मुताबिक मालवाहक वाहनों में सवारियों को ले जाना गैरकानूनी है। लेकिन प्रदेश में आये दिन नियमों के खिलाफ जाकर मालवाहक वाहनों में ओवरलोड कर लोगों को भरके ले जाया जाता है। जिससे परिवहन विभाग की लापरवाही उजागर होती है। इस हादसे में भी 16 मजदूर मालवाहक पिकअप में सवार थे।