अपराधियों ने किया आधी रात को हमला, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के ओएसडी समेत कइयों की गाड़ियां तोड़ीं

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के OSD समेत आधा दर्जन गाड़ियों के कांच फोड़े, सीसीटीवी की मदद से बदमाशों की तलाश जारी

Updated: Dec 24, 2020, 12:23 AM IST

अपराधियों ने किया आधी रात को हमला, गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा के ओएसडी समेत कइयों की गाड़ियां तोड़ीं
Photo Courtesy: Bhaskar

भोपाल। राजधानी भोपाल में बढ़ते अपराधों का अंदाजा इसी बात से लगाया जा सकता है कि बदमाशों ने गृहमंत्री के स्टाफ को भी नहीं बख्शा। भोपाल के जवाहर चौक स्थित सिंचाई कॉलोनी में देर रात बदमाशों ने हमला बोला और परिसर में खड़ी गाड़ियों में तोड़फोड़ की। अज्ञात बदमाशों ने गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा के ओएसडी वीरेंद्र पांडेय की दो कारों और उनके पड़ोसियों की गाड़ियों में तोड़फोड़ की और भाग खड़े हुए।

बुधवार सुबह गाड़ियों में तोड़फोड़ की खबर के कॉलोनी में हड़कंप मच गया। वीरेंद्र पांडेय की शिकायत पर पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच शुरू की। पुलिस इलाके मे लगे सीसीटीवी फुटेज खंगालने में जुटी है। फिलहाल पुलिस ने अज्ञात आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है, आरोपियों की तलाश की जा रही है।

इस घटना के बारे में सीएसपी टीटी नगर उमेश तिवारी ने बताया कि जवाहर चौक स्थित सिंचाई कॉलोनी में रहने वाले वीरेंद्र पांडेय गृहमंत्री के पीए हैं। बीती रात उन्होंने अपनी गाड़ी घर के बाहर पार्क की थी। वहीं पर उनके पड़ोसियों के वाहन भी खड़े थे। सुबह लोगों ने गाड़ियों के कांच टूटे पाए। फिलहाल पुलिस संदिग्ध लोगों से पूछताछ कर रही है। पुलिस का कहना है कि जल्द ही आरोपियों को पकड़ लिया जाएगा।