जबलपुर में भीषण सड़क हादसा, अनियंत्रित ट्रक ने सड़क किनारे खड़े ट्रक को मारी टक्कर, 4 लोगों की मौत

जबलपुर में गोसलपुर के पास टोल प्लाजा पर खड़े एक ट्रक में दूसरे ट्रक ने टक्कर मार दी। दोनों ट्रक जबलपुर से कटनी की ओर जा रहे थे। 

Publish: Sep 22, 2023, 05:11 PM IST

जबलपुर। मध्य प्रदेश के जबलपुर जिले में शुक्रवार को भीषण सड़क हादसे में चार लोगों की मौत हो गई। यहां गोसलपुर टोलप्लाजा के पास दो ट्रकों की टक्कर होने से दर्दनाक हादसा हुआ। हादसे में 2 लोग घायल भी हुए हैं। जिन्हें सिहोरा सिविल अस्पताल में भर्ती कराया गया है। दुर्घटना में मृत तीन लोग कटनी और एक जबलपुर का रहने वाला है। 

जानकारी के मुताबिक शुक्रवार तड़के नेशनल हाईवे पर गोसलपुर थाना के मोहतरा टोल प्लाजा के पास यह घटना हुई। यहां कटनी जा रहे एक ट्रक के ड्राइवर अपने ट्रक को सड़क के किनारे खड़ा कर दिया। इसके बाद उसमें सवार पांच लोग नीचे उतरकर आपस में बातें करने लगे। इसी दौरान जबलपुर से कटनी तरफ जा रहे दूसरे ट्रक ने पीछे से जोरदार टक्कर मार दी। इससे ट्रक के पास खड़े पांच यात्रि चपेट में आ गए। जिसमें से दो लोगों की मौके पर ही मौत हो गई। जबकि दो लोगों ने अस्पताल ले जाते समय दम तोड़ दिया। घटना की सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची। 

गोसलपुर थाना प्रभारी अनिल शर्मा ने बताया कि मृतकों में तीन लोग कटनी जिले के खमतरा गांव के रहने वाले थे। इनके नाम संदीप बर्मन, शिवम कुशवाहा, संदीप उपाध्याय हैं। जबकि एक युवक प्रकाश जबलपुर के मझगवां का रहने वाला था। वहीं टक्कर मारने वाले ट्रक के ड्राइवर और हेल्पर भी घायल हुए हैं जिनका सिहोरा अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने दोनों ही ट्रकों को जब्त कर लिया है। और घटना की जांच कर रही है।