सीधी में भीषण सड़क हादसा, बस और ट्रक की टक्कर में 40 से अधिक लोग घायल

देर रात हुए रोड एक्सीडेंट में सीमेंट ले जाने वाले ट्रक ने यात्रियों से भरी बस को टक्कर को मार दी। घटना में 40 से अधिक यात्री घायल हो गए। जिनको इलाज के लिए जिला सामुदायिक केंद्र चुरहट ले जाया गया।

Updated: Aug 12, 2023, 12:12 PM IST

सीधी। मध्य प्रदेश के सीधी जिले में शुक्रवार देर रात को बड़ा हादसा हो गया। रीवा सीधी मुख्य मार्ग के NH 39 बढौरा में तेज रफ्तार बल्कर ट्रक और बस की जोरदार टक्कर हो गई। हादसे में 40 से अधिक लोग घायल बताए जा रहे हैं। बस सतना से सिंगरौली जा रही थी, तभी रास्ते हादसा हो गया।

हादसे के वक्त बस में 50 से अधिक लोग सवार थे। इनमें से 40 से अधिक लोग घायल हुए है। जिनमें 6 लोगों की हालत गंभीर बताई जा रही है। घटना के बाद पुलिस-प्रशासन मौके पर पहुंचा और घायलों को इलाज के लिए अस्पताल भेजा। वहीं 6 गंभीर लोगों को सीधी रेफर कर दिया गया है।

घटना देर रात करीब 12 बजे की है जब गौतम बस को बल्कर ने टक्कर मार दी। गौतम बस सतना से सिंगरौली की तरफ जा रही थी जिसका बस क्रमांक एमपी 19 पी 0563 है। जिसकी टक्कर सीधी से रीवा जा रहे बल्कर से हो गई है। हादसे में कई लोगों के हाथ वा पैर टूटने की आशंका जताई जा रही है। हादसे के बाद यात्रियों को खिड़की तोड़कर बाहर निकाला गया।

हादसे की जानकारी मिलते ही चुरहट थाना पुलिस, सेमरिया तथा जमोडी थाना पुलिस मौके पर पहुंची। साथ ही सभी घायलों को 108 एंबुलेंस के माध्यम से अस्पताल में भिजवा दिया है। जहां सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र चुरहट व जिला अस्पताल में घायल व्यक्तियों का इलाज चल रहा है।