Indore: खिलौने की दुकान में बंदूक की नोक पर लूट, वीडियो से हुई आरोपी की पहचान

इंदौर की खिलौने की दुकान में बंदूक की नोक पर 12 हजार की ई-बाइक लूटने के आरोपी की हुई पहचान, पुलिस ने उसके घर पर दी दबिश, घर वालों को थाने में बैठाया

Updated: Jan 14, 2021, 07:03 PM IST

Indore: खिलौने की दुकान में बंदूक की नोक पर लूट, वीडियो से हुई आरोपी की पहचान
Photo Courtesy: Bhaskar

इंदौर। तिलक नगर स्थित खिलौने की दुकान में लूट का मामला सामने आया है, जिसका वीडियो वायरल हो रहा है। पुलिस ने खिलौने की दुकान से बंदूक की नोक पर ई बाइक लूटने वाले बदमाश की पहचान कर ली है। आरोपी का नाम आदित्य है, जो छोटी ग्वालटोली का रहने वाला है। उसका दूसरा साथी अमन विनोबा नगर का निवासी है।

दरअसल दोनों बदमाश टॉय मॉल नाम की खिलौने की दुकान में रात करीब 8 बजे घुसे थे। दुकान संचालक नावेद ने पुलिस को बताया कि आरोपी बदमाश शराब की बोतल और सिगरेट लेकर दुकान में दाखिल हुए थे। उनमें से एक लाल टीशर्ट वाले बदमाश ने महंगा खिलौना ले लिया, पैसे मांगने पर दुकानदार को बंदूक दिखाकर धमकया और भाग खड़े हो गए।

नावेद के रुपए मांगने पर बदमाश ने बंदूक दिखाकर कहा था कि तू जानता नहीं हमको, हम कौन हैं। 12 हजार रुपए मांगने पर जान से मारने की धमकी देकर बदमाश वहां से भाग गए। इस बीच दुकान के एक कर्मचारी ने इस पूरी घटना का वीडियो अपने मोबाइल पर बना लिया। दुकानदार की शिकायत पर तिलक नगर पुलिस ने वीडियो के आधार पर आरोपी की पहचान कर ली है। लाल टी शर्ट वाला आऱोपी आदित्य उर्फ मोनू मोरिया है। जिसके छोटी ग्वालटोली स्थित घर पर पुलिस ने दबिश दी तो वह वहां नहीं मिला।

जिसके बाद पुलिस ने आदित्य के परिजनों को ही थाने पर बैठा लिया। ताकि आरोपी पर दबाव बनाया जा सके। आरोपी के परिजन की मानें तो वह उनके साथ नहीं रहता है। पुलिस को शक है कि वह पुलिस से छूठ बोल रहे हैं, क्योंकि बदमाश ने कहा था कि वह अपने बच्चे के बर्थ डे के लिए बाइक लेकर जा रहा है। फिलहाल पुलिस मामली जांच में जूटी है, आरोपी के परिजनों से पूछताछ की जा रही है।