चीनी टैबलेट बांटने वालों को नहीं है पेगासस पर बोलने का अधिकार, कमल नाथ का सीएम शिवराज पर पलटवार

कमल नाथ ने सीएम से पूछा कि उन्होंने अब तक कितने कोरोना मृतकों के परिजनों को सहायता राशि मुहैया कराई है?

Updated: Mar 04, 2023, 02:23 PM IST

भोपाल। मध्य प्रदेश कांग्रेस के अध्यक्ष कमल नाथ ने सीएम शिवराज के राहुल गांधी और पेगासस वाले बयान पर पलटवार किया है। पीसीसी चीफ ने सीएम शिवराज पर तंज कसते हुए कहा है कि विधानसभा में चीनी टैबलेट बांटने वालों को पेगासस पर बात करने का अधिकार नहीं है। इसके साथ ही कमल नाथ ने सीएम शिवराज से पूछा कि उन्होंने अब तक कितने कोरोना मृतकों के परिजनों को सहायता राशि मुहैया कराई है। 

कांग्रेस नेता ने कहा, धोखेबाजी से सत्ता में आए मुख्यमंत्री से मैं पूछना चाहता हूं कि आपने कोरोना महामारी के दौरान मृतक व्यक्तियों के परिजनों को एक-एक लाख रुपए सहायता राशि के रूप में देने की घोषणा की थी। आज जनता को बताइए कि आपने कितने परिवारों को यह सहायता राशि प्रदान की है।

कमल नाथ ने सीएम शिवराज पर पलटवार करते हुए कहा कि दूसरी बात, राहुल जी के बारे में असभ्य भाषा का प्रयोग कर आप अपने बौद्धिक स्तर का प्रदर्शन कर रहे हैं। सच्चाई यह है कि पेगासस पर बात करने का उन्हें कोई अधिकार नहीं है जो मध्यप्रदेश के विधायकों को चीन में असेंबल्ड टेबलेट दिलवा रहे हैं।

कमल नाथ ने आगे कहा, शिवराज जी, आप के दिमाग पर सत्ता के अहंकार ने कब्जा कर लिया है जनता जल्द ही आपका उपचार करने वाली है।

दरअसल सीएम शिवराज ने आज राहुल गांधी के पेगासस वाले बयान को लेकर कहा था कि पेगासस फोन में नहीं कांग्रेस के डीएनए और राहुल गांधी जी के दिमाग में है।प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में देश की कीर्ति और प्रतिष्ठा चारों तरफ बढ़ रही है। कांग्रेस का नया एजेंडा विदेशों में भारत को बदनाम करने का है। इस देश विरोधी कदम के लिए जनता माफ नहीं करेगी।