Corona in MP: खाद आपूर्ति नियंत्रक अधिकारी की कोरोना से मौत 

MP Corona Updates: इंदौर में एडवोकेट सत्यजीत परमार का कोरोना से निधन, तीन मरीजों की मौतके बाद इंदौर में मृतकों की संख्या हुई 421

Updated: Sep 07, 2020 12:09 PM IST

Corona in MP: खाद आपूर्ति नियंत्रक अधिकारी की कोरोना से मौत 

रीवा/इंदौर। मध्यप्रदेश के रीवा के जिला खाद आपूर्ति नियंत्रक अधिकारी की कोरोना से मौत हो गई है।  राजेन्द्र सिंह ठाकुर कोरोना से संक्रमित थे। उनका रीवा के एमजीएमएच अस्पताल में इलाज चल रहा था। मंगलवार की दरमियानी रात तकरीबन 3 बजे राजेन्द्र सिंह ठाकुर कोरोना से ज़िंदगी की जंग हार गए। 

इसके साथ ही इंदौर में जिला अभिभाषक संघ के वरिष्ठ सदस्य सत्यजीत परमार का भी कोरोना के कारण निधन हो गया है। सत्यजीत पिछले पांच दिनों से कोरोना जीवन और मौत के बीच संघर्ष कर रहे थे। परमार का इंदौर के अरबिंदो अस्पताल में इलाज चल रहा था। इंदौर में रविवार को जांचे गए 1,954 सैंपलों में से 279 पॉजिटिव व 1,666 निगेटिव मिले हैं। तीन मरीजों की मौत की पुष्टि के बाद मरने वालों की संख्या 421 हो गई है।

इंदौर में पूर्व महापौर कृष्णमुरारी मोघे भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। दो दिन पहले वे उपचुनाव की तैयारियों के सिलसिले में बदनावर गए थे। रविवार को कोरोना टेस्ट करवाया तो रिपोर्ट पॉजिटिव आई। उन्हें होम आइसोलेट किया गया है। उधर, भाजपा नेता गोलू शुक्ला भी संक्रमित हो गए हैं। इंदौर सीए ब्रांच के अध्यक्ष हर्ष फिरोदा और सचिव गौरव माहेश्वरी भी पॉजिटिव पाए गए हैं।

मध्यप्रदेश में कोरोना का कहर बदस्तूर जारी है। धीरे धीरे एक एक कर के यह महामारी सभी को अपनी चपेट में ले रही है। राज्य में अब तक कुल 73,574 लोग इस महामारी की चपेट में आ चुके हैं। प्रदेश भर में अब तक कुल 1,572 लोगों को यह वायरस निगल चुका है। हालांकि गनीमत है कि 55,884 मरीज़ कोरोना को मात देकर, स्वस्थ होकर अपने घरों को लौट चुके हैं।