इंदौर: रात में BJP नेता के बेटे की हत्या, सुबह-सुबह सात आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर

इंदौर की महू तहसील के किशनगंज थाना क्षेत्र के गांव पिगडंबर में बीती देर रात हुए मारपीट में बीजेपी नेता के बेटे की हुई थी हत्या, प्रशासन ने आरोपियों का घर गिराना शुरू किया

Updated: Mar 24, 2022, 04:03 PM IST

इंदौर: रात में BJP नेता के बेटे की हत्या, सुबह-सुबह सात आरोपियों के घर पर चला बुलडोजर

इंदौर। मध्य प्रदेश के इंदौर में बीती रात बीजेपी नेता के बेटे की हत्या मामले ने तूल पकड़ लिया है। पुलिस प्रशासन द्वारा इस मामले में शामिल लोगों का एक के बाद एक आलीशान घरों को ढ़हाया जा रहा है। जानकारी के मुताबिक सात आरोपियों के घरों पर प्रशासन का बुलडोजर चला है।

दरअसल, इंदौर की महू तहसील के किशनगंज थाना क्षेत्र के गांव पिगडंबर में बीती रात हुए विवाद में भाजपा नेता के बेटे की हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि पिगडंबर ग्रामीण क्षेत्र में भाजपा के पूर्व ग्रामीण उपाध्यक्ष उदल सिंह ठाकुर का 20 वर्षीय बेटा सुजीत ठाकुर बुधवार रात अपने दोस्तों के साथ राऊ स्थित होटल से लौट रहा था। लौटते वक्त वह साथियों के साथ अपने प्लॉट पर गया। 

यह भी पढ़ें: IAS नियाज खान के सुझाव पर बिफरे BJP मंत्री सारंग, कहा- हैसियत से ज्यादा बड़ी बातें कर रहे

प्लॉट पर हो रहे बोरिंग से धूल उड़ने को लेकर पास रहने वाले कुलदीप पवार से सुजीत की कहासुनी हो गई। इस पर सुजीत ने महू से कुछ लोग बुलवा लिए और सभी ने मिलकर कुलदीप पर हमला कर दिया। इस दौरान वहां कुलदीप की ओर से भी कुछ लोग पहुंच गए थे। यहां जमकर चाकूबाजी हुई और चाकू लगने से ही सुजीत की मौत हो गई, जबकि कुलदीप घायल हो गया। इस दौरान पिंटू, वीरेंद्र, मादू चौहान, जगदीश चौहान, और धर्मेंद्र समेत कई अन्य लोग भी घायल हुए जिन्हें चोइथराम अस्पताल में भर्ती कराया गया है।

सुजीत ठाकुर की हत्या से गुस्साए लोगों ने नेशनल हाईवे जाम कर दिया और ट्रक में आग लगा दी। सूचना मिलने पर भारी पुलिस बल तैनात कर दिया गया। ग्रामीणों ने लोगों की गाड़ियों में तोड़फोड़ की। स्थिति को काबू में करने के लिए पुलिस ने आंसू गैस के गोले भी छोड़े। प्राथमिक जांच के बाद सात लोगों की पहचान की गई है। इनके नाम लोकेश वर्मा, मलकेस वर्मा, मन्नू कन्हैया लाल, रोहित बनबारी, भूरा सुंदर, दरसन प्रकाश और राकेश डॉन बताए गए हैं। इनके घरों पर बुलडोजर चलाया जा रहा है।