इंदौर में चलती बाइक पर युवक को आया हार्ट अटैक, अस्पताल पहुंचने से पहले हुई मौत

राहुल और उसका छोटा भाई घर का सामान लेने के लिए जा रहे थे। राहुल बाइक पर पीछे बैठा था। रास्ते में राहुल को सीने में दर्द हुआ और वह चलती बाइक से नीचे गिर गया।

Updated: Feb 19, 2024, 09:58 AM IST

इंदौर। देशभर में पिछले कुछ वर्षों में हार्ट अटैक के मामलों में अप्रत्याशित वृद्धि दर्ज की गई है। स्थिति यह है कि पूर्णत: स्व्स्थ नौजवान भी हार्ट अटैक की चपेट में आकर जिंदगी गंवा दे रहे हैं। मध्य प्रदेश के इंदौर से भी लगातार इसी तरह के मामले सामने आ रहे हैं। इंदौर से एक और चौंकाने वाली घटना सामने आई है जिसमें एक युवक की चलती बाइक पर हार्ट अटैक आने से मौत हो गई।

इंदौर के आजाद नगर पुलिस के मुताबिक मृतक की उम्र महज 26 वर्ष है। उसकी पहचान राहुल रायकवार निवासी मूसाखेड़ी के रूप में हुई है। शनिवार को राहुल और उसका छोटा भाई घर का सामान लेने के लिए जा रहे थे। राहुल बाइक पर पीछे बैठा था। रास्ते में राहुल को सीने में दर्द हुआ और वह चलती बाइक से नीचे गिर गया।

छोटा भाई स्थानीय लोगों की मदद से उसे पास के अस्पताल ले गया। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया। मौत की वजह साइलेंट अटैक बताई जा रही है। राहुल इलेक्ट्रिशियन का काम करता था। दो दिन पहले ही राहुल ने डेढ़ साल की बेटी का मुंडन कराया था। राहुल की मौत से घर में मातम का माहौल है।