कुबेरेश्वर धाम में प्रदीप मिश्रा की कथा सुनने आए बुजुर्ग की मौत, ड्यूटी पर तैनात रेंजर की भी तबियत बिगड़ी

लखनऊ निवासी रामगोपाल वर्मा अपने परिवार के साथ प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम पहुंचे थे। यहां उनकी बाथरूम जाते समय अचानक अटैक आने से मौत हो गई।

Updated: Mar 07, 2024, 06:17 PM IST

सीहोर। मध्य प्रदेश के सीहोर स्थित कुबेरेश्वर धाम में कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के रुद्राक्ष महोत्सव शिव महापुराण कथा की आज से शुरुआत हुई है। इस कार्यक्रम में शामिल होने के लिए लखनऊ से आए एक श्रद्धालु की हार्ट अटैक से मौत हो गई। वहीं, ड्यूटी पर तैनात वन विभाग के डिप्टी रेंजर की तबीयत बिगड़ने पर जिला अस्पताल में भर्ती किया गया है।

बताया जा रहा है कि महाशिवरात्रि के मौके पर कथावाचक पंडित प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम में रुद्राक्ष महोत्सव शिव महापुराण कथा का आयेाजन किया जा रहा है। इसी में शामिल होने के लिए देश भर से लाखो श्रद्धालु सीहोर पहुंचे हैं। इन्हीं में से एक लखनऊ निवासी रामगोपाल वर्मा अपने परिवार के साथ प्रदीप मिश्रा के कुबेरेश्वर धाम पहुंचे थे। यहां उनकी बाथरूम जाते समय अचानक अटैक आने से मौत हो गई। जिन्हें जिला अस्पताल लाया गया जहां डाक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया है।

मृतक राम गोपाल की बहन सुशीला देवी ने बताया कि उनके भाई रेलवे से रिटायर हो चुके थे। हम परिवार के साथ शामिल होने के लिए आए थे। उन्हें पहले भी एक अटैक आ चुका है, लेकिन आज उनकी अचानक तबीयत बिगड़ गई और गिर पड़े। जिसके बाद उनकी मौत हो गई।

वहीं ड्यूटी पर तैनात वन विभाग के डिप्टी रेंजर चतुर नारायण राय उम्र 58 साल की ड्यूटी कुबेरेश्वर धाम में लगी है। जहां अचानक उनकी तबियत बिगड़ गई। सीने में दर्द चक्कर आने लगे। जिन्हें जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती कराया गया है। फिलहाल उनका इलाज जारी है।