जिन घरों पर कांग्रेस के झंडे, फोटो खींचो और सबक सिखाओ, वोटर्स को धमकाते दिखे BJP के महापौर प्रत्याशी

रतलाम से बीजेपी के महापौर प्रत्याशी प्रह्लाद पटेल एक बस्ती में कह रहे हैं कि जिन घरों में कांग्रेस के झंडे लगे हैं, इनकी सारी सुविधाएं बंद कर दो, पटेल का यह वीडियो वायरल होने दिग्विजय सिंह ने बीजेपी पर पलटवार किया है

Updated: Jul 11, 2022, 08:59 AM IST

जिन घरों पर कांग्रेस के झंडे, फोटो खींचो और सबक सिखाओ, वोटर्स को धमकाते दिखे BJP के महापौर प्रत्याशी

रतलाम। मध्य प्रदेश के रतलाम से बीजेपी के महापौर प्रत्याशी प्रह्लाद पटेल का एक वीडियो तेजी वायरल हो रहा है। इसमें वो लोगों को घरों में लगे कांग्रेस पार्टी के झंडे उतरवाने के लिए कह रहे हैं। वे धमकी भरे लहजे में कहते हैं कि जिनके घरों पर कांग्रेस का झंडा है फोटो खींचो और उन्हें सबक सिखाओ। इस वीडियो को शेयर मध्य प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री दिग्विजय सिंह ने लिखा कि यही भाजपा के लोकतंत्र का मॉडल है।

रिपोर्ट्स के मुताबिक रतलाम से बीजेपी के महापौर प्रत्याशी प्रह्लाद पटेल चुनाव प्रचार के दौरान शिव नगर गरीब बस्ती गए थे। यहां लोगों ने अपने घरों पर कांग्रेस का झंडा लगा रखा था, जिसे देखकर वे भड़क गए। उन्होंने कहा कि, 'जिन घरों पर कांग्रेस के झंडे लगे हैं, इन सबकी फोटो खींचो और लिस्ट बनाओ। इनकी सारी सुविधाएं बंद करो। कोई फर्क नहीं पड़ता पांच-दस घर के वोट नहीं मिलेंगे तो, लेकिन इनको सबक सिखाओ।'

कांग्रेस के महापौर प्रत्याशी मयंक जाट ने इसे बीजेपी का अहंकार बताया है। उन्होंने पटेल पर निशाना साधते हुए कहा कि अहंकार तो रावण का भी टूटा था, फिर आप क्या हो। मामले पर प्रह्लाद पटेल ने स्पष्टीकरण देते हुए कहा कि वह शिव नगर चुनाव प्रचार के लिए गए थे वहां पर प्रधानमंत्री आवास के मकानों पर कांग्रेस झंडे लगे हुए थे। जिन्हे देख उन्हें समझाने का प्रयास किया की बीजेपी ने आपको इस योजना का लाभ दिलवाया है तो आपको भाजपा के झंडे लाना चाहिए। हालांकि, वीडियो देखकर यह सप्ष्ट है कि वे समझा नहीं बल्कि धमका रहे थे।

यूथ कांग्रेस के प्रदेश अध्यक्ष डॉ विक्रांत भूरिया ने इस घटना को लेकर लिखा कि, 'शिवराज जी, कल आप रतलाम में घोषणा करके गए थे गुंडागर्दी नही चलेगी लेकिन आपके महापौर प्रत्याशी प्रहलाद पटेल खुल्ले आम ग़रीबों को धमका कर गुंडागर्दी का खुला तांडव रच रहे है। अब आपके इस अहंकारी को सिर्फ़ 5-10 मतदाता नहीं पूरा रतलाम सबक़ सिखाएगा।' बता दें कि शनिवार को ही सीएम शिवराज रतलाम पहुंचे थे। यहां उन्होंने कहा था कि आतंक मचाने वालों को बुलडोजर से रौंद दिया जाएगा।